बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को नहीं है कोरोना, तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव

1 min


किरण कुमार कोरोना नेगेटिव

किरण कुमार का तीसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार ने कोरोना को मात दे दी है। 14 मई को हुए उनके मेडिकल चेकअप में उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए थे। उसके बाद उनका दूसरा कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें दोबार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। लेकिन, किरण कुमार के तीसरे कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। खबरों के मुताबिक, किरण कुमार ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब वो बिलकुल ठीक हैं।

परिवार अभी भी आइसोलेशन में है

किरण कुमार ने खुद बताया कि उनका परिवार अभी भी सख्ती से आइसोलेशन में ही है। उन्होंने बताया कि उनके अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्हें क्वारंटीन पीरीएड के दौरान कोई परेशानी तो नहीं हुई, लेकिन बहुत ज्यादा बोर हो गए हैं। उन्होंने कहा, मजबूरीवश आइसोलेट रहने को मैं एक अवसर मानकर जीवन की छोटी-छोटी खुशियों पर ध्यान दे रहा हूं और आत्मावलोकन कर रहा हूं।

अस्पताल ने दी बेहतर जानकारी

किरण कुमार ने बताया, “हिंदुजा खार और लीलावती के बेहतरीन चिकित्सकों ने हमें कोरोना वायरस के बारे में पर्याप्त जानकारी दी ताकि खौफ पैदा न हो। हमने अपनी कोविड-19 संबंधी स्थिति के बारे में बीएमसी को अवगत करवा दिया और सभी ने अपनी विटामिन की खुराक बढ़ा दी है।”

14  मई को पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

गौरतलब है कि अभिनेता किरण कुमार ने पिछले हफ्ते मीडिया से हुई बातचीत में बताया था कि वो अपने रूटीन चेकअप के लिए 14 मई को अस्पताल गए थे। जहां कोविड-19 के लिए जांच कराना अनिवार्य था। इस चेकअप के दौरान वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए, हालांकि उनके अंदर कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। फिलहाल, उनका तीसरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है और अब वो बिलकुल ठीक हैं और अपने घर पर हैं।

ये भी पढ़ेंअमिताभ-आयुष्मान की तकरार से भरा गुलाबो-सिताबो का पहला गाना जूतम फेंक आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये