अमिताभ-आयुष्मान की तकरार से भरा गुलाबो-सिताबो का पहला गाना जूतम फेंक आउट

1 min


गुलाबो-सिताबो पहला गाना

लोगों को खूब एंटरटेन करेगा गुलाबो-सिताबो का पहला गाना ‘जूतम फेंक’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो इन दिनों हर तरफ चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और 12 जून को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। वहीं, आज गुलाबो-सिताबो का पहला गाना ‘जूतम फेंक’ भी रिलीज कर दिया गया है। ये गाना फिल्म के लीड एक्टर्स अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पर फिल्माया गया है।

गाने में बाकें और मिर्जा की मजेदार नोंक-झोंक

गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक मकान मालिक और एक किराएदार दोनों एक दूसरे के जीवन से किस तरह से जुड़े हैं। गाने में दोनों के बीच दिखाई गई नोंक-झोंक आपका दिल जीत लेगी। गुलाबो-सिताबो केे पहलेे गानेे जूतम फेंक को पीयूष मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। गाने को संगीत दिया है अभिषेक अरोड़ा ने और गाने के बोल लिखे हैं पुनीत मिश्रा ने। मकान मालिक और किराएदार की नोंक-झोंक से भरा ये गाना जितना सुनने में लोगों को मजेदार लगेगा उतना ही देखने में भी ये गाना एंटरटेनिंग है।

12  जून को अमेजम प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म गुलाबो-सिताबो को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और रॉनी लहरी और शील कुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म में ब्रिजेंद्र काला ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के दोनों किरदारों मिर्जा और बांके को कहानी में टॉम एंड जेरी की तरह दिखाया है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो बॉलीवुड की पहली ऐसी बड़ी  फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म  अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंरामगोपाल वर्मा ने लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस पर बनाई फिल्म, आप भी देखें ट्रेलर

SHARE

Sangya Singh