रणवीर सिंह की वजह से इस फिल्म से बाहर हो सकते हैं विक्की कौशल !

1 min


विक्की कौशल की जगह सैम मानेक शॉ की बायोपिक कर सकते हैं रणवीर सिंह

मेघना गुलजार की दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची कहानी पर आधारित थी. लेकिन इसके बावजूद लोगों पर फिल्म का जादू नहीं चल सका. वहीं, अब मेघना गुलजार अपनी दूसरी फिल्म पर काम शुरु करने की तैयारी कर रही हैं. उनकी अगली फिल्म है सैम मानेक शॉ की बायोपिक, जिसके हीरों हैं विक्की कौशल.

इस फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. लेकिन, अब छपाक के बाद मेघना को अपनी इस फिल्म के लीड एक्टर को लेकर कुछ डाउट है. दरअसल, मेघना ने मानेक शॉ की बायोपिक के लिए विक्की से पहले रणवीर सिंह को लेने का प्लान किया था. लेकिन उस समय रणवीर उनकी स्क्रिप्ट सुनने के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे. जिसकी वजह से मेघना ने फिल्म के लिए विक्की को फाइनल कर लिया.

लेकिन अब जब उनकी फिल्म छपाक बॉक्सऑफिस पर ठंडी पड़ गई तो मेघना मानेक शॉ की बायोपिक के लीड एक्टर के लिए एक बार फिर से सोच रही हैं. उनका मन एक बार फिर से रणवीर सिंह को लेने की बाच सोच रहा है. अब अगर ऐसा होता है कि विक्की कौशल इस फिल्म से बाहर किए जा सकते है. बता दें कि इस फिल्म के लिए मेघना ने पहले रणवीर सिंह को ही अप्रोच किया था. अब मेघना बार बार अपने लिए हुए फैसले पर विचार कर रही हैं।

चूंकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है इसलिए मेघना के लिए कोई भी बड़ा फैसला लेना ज़्यादा मुश्किल नहीं होगा। मेघना गुलज़ार की टीम की पसंद भी रणवीर सिंह ही हैं। सबका मानना है कि पर्दे पर सैम मानेक शॉ का किरदार निभाते हुए विक्की से बेहतर रणवीर लगेंगे। दूसरी तरफ, विक्की कौशल भी काफी बिजी हैं। उनके पास भूत, तख्त, सरदार ऊधम सिंह और अश्वत्थामा जैसी चार बड़ी फिल्में हैं। लेकिन उनके हाथ से ये प्रोजेक्ट जाना, उनके करियर पर थोड़ा असर डाल सकता है।

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने ‘मुगल-ए-आज़म’ की जो फोटो शेयर की है, उसमें क्या है खास ?

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये