रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, बिहार में केस दर्ज

1 min


रिया चक्रवर्ती सुशांत

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का इस्तेमाल किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने अपनी जांच और तेज कर ली है। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह से जुड़े हर करीबी से गहराई से पूछताछ कर रही है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर क्या वजह थी कि सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा ? वहीं, अब इस मामले में एक और खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बिहार में रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज किया गया है। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप है।

सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित किया

बिहार में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने रिया चक्रवर्ती पर ये गंभीर आरोप लगाया है। कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में अपनी याचिका भी दायर कर दी है। अब इस मामले पर 24 जून को सुनवाई होनी है। कुंदन कुमार का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का इस्तेमाल किया। रिया ने सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित किया है। इतना ही नहीं, कुंदन का कहना है कि जब रिया का करियर सेट हो गया, तब उन्होंने सुशांत को छोड़ दिया।

जब रिया का करियर सेट हो गया, तब उन्होंने सुशांत को छोड़ दिया

इसके अलावा कुंदन कुमार के वकील ने भी कई ऐसी ही बातें बताई हैं। वो कहते हैं- मेरे क्लाइंट सुशांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं। उनके सुसाइड के बाद से वो काफी परेशान हैं। उन्होंने IPC की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज करवाया है। आपको बता दें, कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूरे 9 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी। वो सुशांत के काफी करीब रही हैं,  ऐसे में पुलिस उन्हीं से ये जानने की कोशिश कर रही थी कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया ?

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत प्रोड्यूस करने वाले थे ये फिल्म, संदीप सिंह ने शेयर किया पोस्टर

SHARE

Sangya Singh