सुशांत सिंह राजपूत प्रोड्यूस करने वाले थे ये फिल्म, संदीप सिंह ने शेयर किया पोस्टर

1 min


संदीप सिंह सुशांत

संदीप सिंह के साथ मिलकर वंदे भारतम को प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से उनके फैंस, परिवार वाले और करीबी दोस्त सभी बहुत हैरान और दुखी हैं। किसी को भी अबतक इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं। वहीं, सुशांत के अचानक चले जाने से उनके कई प्रोजेक्ट्स जिनपर वो काम कर रहे थे और जिन पर वो काम शुरु करने वाले थे, सभी अधूरे रह गए। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह ने बताया कि वो सुशांत के साथ वंदे भारतम नाम से एक फिल्म बनाने वाले थे। जिसका लुक पोस्टर भी उन्होंने शेयर किया है।

हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे

आपको बता दें कि संदीप सिंह, सुशांत सिंह राजपूत के बहुत अच्छे दोस्त हैं। सुशांत के जाने से संदीप बेहद दुखी हैं और उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। सुशांत सिंह के जाने के बाद से संदीप सिंह ने उनकी याद में कई पोस्ट भी शेयर किए। हाल ही में संदीप सिंह ने सुशांत की फिल्म वंदे भारतम का फर्स्ट लुक शेयर किया है। सुशांत की फिल्म वंदे भारतम का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए संदीप सिंह ने कैप्शन में लिखा, तुमने मुझसे वादा किया था। हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी नौजवानों के लिए इंस्पिरेशन और सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर डायरेक्टर मेरी पहली फिल्म में तुम काम करोगे। राज शांडिल्य ने इस फिल्म की कहानी लिखी और हम साथ में इसे प्रोड्यूस करने वाले थे।

मैं ये फिल्म बनाऊंगा

संदीप सिंह ने आगे लिखा, ”मुझे तुम्हारा विश्वास चाहिए, वो भरोसा जो तुमने मुझपर दिखाया था, वो मेरी ताकत था। अब तुम चले गए। मैं कहीं गुम हो गया हूं। अब मुझे बताओ कि मैं इस सपने को कैसे पूरा करूं? तुमने जैसे मेरा हाथ पकड़ रखा था, वैसे कौन पकड़ेगा? अब मुझे SSR की तरह ताकत कौन देगा, मेरे भाई?’ मैं तुमसे वादा करता हूं, मैं ये फिल्म बनाऊंगा। ये फिल्म तुम्हें श्रद्धांजलि होगी। फिल्म वंदे भारतम पर बात करते हुए जो हम घंटों बैठकर बातचीत किया करते थे, अब मेरे पास बस तुम्हारी यादें बची हैं और ये पोस्टर, जो हमारा सपना था और पूरा होने जा रहा था’।

ये भी पढ़ेंसुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने अंकिता लोखंडे से कहा, सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थी…


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये