जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं ईशा देओल, इस टीवी शो में आएंगी नजर

1 min


ईशा देओल टीवी शो

ईशा देओल टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल बहुत जल्दी ही एक बार फिर से स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, ईशा देओल बहुत जल्द टीवी की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं। ईशा देओल काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अब एक बार फिर वो अपने एक्टिंग का टैलेंट दिखाते हुए नजर आएंगी। लेकिन इस बार ईशा देओल फिल्म में नहीं बल्कि टीवी शो में नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक, ईशा देओल टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं। इस पौराणिक शो में ईशा देओल वैष्णवी की मां रानी समृद्धि देवी की भूमिका में नजर आएंगी।

तोरल रासपुत्रा को ईशा देओल ने रिप्लेस किया

बताया जा रहा है कि ईशा देओल अपने इस किरदार को लेकर काफी खुश हैं और हाल ही में ईशा ने ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ टीवी शो का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है। आपको बता दें, ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ टीवी शो में रानी समृद्धि देवी के किरदार में पहले टीवी एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा नजर आ रही थीं। लेकिन लॉकडाउन शुरु होने से पहले ही उन्होंने ये शो छोड़ दिया था। अब इस शो में तोरल रासपुत्रा को ईशा देओल ने रिप्लेस कर दिया है। कुछ समय पहले तोरल रासपुत्रा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मेरा किरदार रानी समृद्धि देवी का था। लीप के बाद मां का रोल निभाने के लिए मैं कम्फर्टेबल नहीं थी।

मां का रोल निभाने के लिए कम्फर्टेबल नहीं थी

तोरल रासपुत्रा ने आगे कहा, कि लीप के बाद इस किरदार को अगर 40-45 के आसपास की उम्र का कोई कलाकार ही बेहतर तरीके से निभा सकता है। मुझे ये बात बताते हुए खुशी हो रही है, कि मैंने अब तक जितने भी किरदार पर्दे पर निभाए है वो सारे मेरे दिल के करीब हैं। अपने रोल के लिए मैं काफी मेहनत करती हूं। पर्दे पर उन्हें साकार करने के लिए जी-जान लगा देती हूं।

ये भी पढ़ेंसुशांत मामले पर कपिल शर्मा ने नहीं किया कोई ट्वीट, अब फैंस कर रहे बदसलूकी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये