सुशांत मामले पर कपिल शर्मा ने नहीं किया कोई ट्वीट, अब फैंस कर रहे बदसलूकी

1 min


सुशांत कपिल शर्मा

फैन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब तक इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। उनकी आत्महत्या ने सभी को परेशान कर दिया है। वहीं, अब फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से भड़के एक फैन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया है। साथ ही सुशांत के फैन ने कपिल शर्मा को एक्टर के लिए ट्वीट करने को कहा। फैन के द्वारा अपने खिलाफ ऐसी गंदी भाषा सुनकर कपिल शर्मा भी भड़क गए और उन्होंने तुरंत फैन को उसकी ही भाषा में मुंहतोड़ जवाब दे डाला।

सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी। कपिल के इसी ट्वीट पर सुशांत के एक फैन ने कमेंट कर उनके खिलाफ गलत भाषा इस्तेमाल करते हुए कमेंट किया। कपिल के ट्वीट पर यूजर ने लिखा, ‘ज्ञानचंद। सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो… ‘। बस फिर क्या था, इसका जवाब देते हुए कपिल ने भी उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा, कि मैं तो ठीक हूं लेकिन आप अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद से उनके फैंस लगातार बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत को आज भी याद करती हैं भूमिका चावला, शेयर किया इमोशनल पोस्ट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये