क्यों कंगना रनौत की बहन रंगोली ने रेखा को बताया बॉलीवुड की बैड गर्ल ?

1 min


कंगना रनौत की बहन

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने की रेखा की तारीफ

अपनी बेमिसाल ख़ूबसूरती और अदाकारी से रेखा ने कई पीढ़ियों के दर्शकों का दिल जीता है। रेखा के चाहने वाले आज भी दुनियाभर में हैं। फ़िल्मों में अपने किरदारों से निकलकर रेखा ने अपनी पर्सनैलिटी और खूबसरती से लोगों को दीवाना बनाया है। वहीं, अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को लेकर तंज कसने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली ने रेखा की एक पुरानी फोटो शेयर करके उन्हें बॉलीवुड की बैड गर्ल बताया है।

रंगोली ने शेयर की फिल्मफेयर की फोटो

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने रेखा की एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। फ़िल्मफेयर की इस फोटो में रेखा का लुक और गेटअप किसी को भी प्रभावित कर सकता है। उनके इस अंदाज़ पर फ़िदा कंगना रनौत की बहन रंगोली ने लिखा- रेखा जी बी-टाइन की अल्टीमेट बैड गर्ल क्यों हैं, इसकी याद दिलाने वाली एक फोटो। रेखा की इस फोटो को काफ़ी लोग पसंद भी कर रहे हैं और दिलचस्प बात ये है कि यूज़र्स रेखा की इस फोटो की तुलना कंगना से कर रहे हैं।

लोगों ने रेखा से की कंगना की तुलना

तस्वीर के जवाब में एक यूज़र ने लिखा कि उन्हें लगा ये कंगना की फोटो है। रेखा जी लीजेंड हैं। वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा कि पहली नज़र में उन्होंने कंगना समझा। कंगना रेखा जी से काफ़ी मिलती हैं। एक और यूज़र ने तो सलाह दी कि कंगना और रेखा जी को एक फ़िल्म साथ में करनी चाहिए, जिसमें दोनों मां-बेटी के किरदार निभाएं। वहीं, एक यूज़र ने कंगना को रेखा जैसा लुक धाकड़ में अपनाने की सलाह दी। रंगून में उनका शॉर्ट हेयर के साथ स्किनी लुक काफ़ी अच्छा लगा। रेखा इस लुक में क़ातिलाना लग रही हैं।

जे जयलिलता की बायोपिक में दिखेंगी कंगना

आपको बता दें, कि कंगना इन दिनों जे जयललिता की बायोपिक कर रही हैं। लॉकडाउन की वजह से सभी फ़िल्मों की शूटिंग फ़िलहाल रुकी हुई है और सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने घरों में हैं। इस साल कंगना की फिल्म पंगा रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने एक कबड्डी खिलाड़ी का रोल निभाया था, जो अपने परिवार की ज़िम्मेदारियों के बीच खेल में अपना रुतबा वापस पाना चाहती है। कंगना की परफॉर्मेंस को इस फ़िल्म में काफ़ी सराहा गया था।

ये भी पढ़ेंअचानक सड़क पर रवीना टंडन का डांस देख शर्मिंदा हो गई उनकी बेटी, वीडियो वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये