2020 में इन ऐक्ट्रेसेस की एक, दो नहीं बल्कि कई फिल्में होंगी रिलीज

1 min


बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेसेस के लिए साल 2019 बहुत अच्छा रहा. इस साल आलिया भट्ट, कंगना रनौत, तापसी पन्नू, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने अपनी परफॉर्मेंस से न सिर्फ ऑडियंस का दिल जीता बल्कि इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने में भी कामयाब रहीं. वहीं, अब ये एक्ट्रेसेस नए साल यानी 2020 में भी आपका एंटरटेनमेंट करने वाली हैं. क्योंकि 2020 में इन ऐक्ट्रेसेस की एक या दो नहीं बल्कि तीन से चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जैसे कि आलिया भट्ट की 2020 में 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, तो वहीं कंगना रनौत 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में नज़र आएंगी. तो आप भी जान लीजिए कि 2020 में किन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा बरकरार रहेगा…

आलिया भट्ट- 4 फिल्में

इस साल आलिया भट्ट की अलग और अनोखी कहानियों वाली 4 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. पहली, ब्रह्मास्त्र है, जिसमें आलिया भट्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. दूसरी है, साउथ की बड़ी फिल्म RRR, जिसमें वो मुख्य भूमिका में दिखेंगी. तीसरी है, उनके पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क-2, जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगी. और चौथी फिल्म है, संजय लीला भंसाली की मचअवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी. खबरों के मुताबिक, वो फिल्म में अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी. फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी.

कंगना रनौत- 3 फिल्में

कंगना रनौत के लिए साल 2020 एक्शन और ड्रामा से भरा हुआ है. इस साल कंगना की 3 फिल्में रिलीज होंगी. पंगा में कंगना रिटायर्ड कबड्डी प्लेयर की भूमिका में दिखाई देंगी, जो खेल में दोबारा वापसी करना चाहती है. ये फिल्म रिपब्लिक डे के वीकेंड पर रिलीज होगी. इसके बाद 26 जून को फिल्म थलाइवी में कंगना बड़े पर्दे पर स्वर्गीय जयललिता का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. और साल के आखिर में कंगना एक्शन पैक्ड अवतार में फिल्म धाकड़ में नज़र आएंगी. ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. फिल्म में कंगना के कई खतरनाक स्टंट्स भी देखने को मिलेंगे.

कियारा आडवाणी- 4 फिल्में

साल 2020 के लिए कियारा आडवाणी की झोली में 4 फिल्में हैं. सबसे पहले कियारा, अक्षय कुमार के साथ हॉरर ड्रामा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नज़र आएंगी. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके बाद कियारा फिल्म इंदु की जवानी में लीड रोल में दिखाई देंगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कियारा एक ऐसी लड़की के किरदार में होंगी, जो ऑनलॉइन डेटिंग ऐप के जरिए सच्चे प्यार की तलाश करती है. कियारा के पास एक हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया-2 भी है. इसमें कियारा कार्तिक आर्यन के साथ होंगी. ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी. साल 2020 में कियारा की आखिरी फिल्म होगी शेरशाह, जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट होंगी. ये बायोपिक फिल्म 2020 में ही रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है.

भूमि पेडनेकर- 5 फिल्में

भूमि पेडनेकर ने साल 2019 में ऑडयंस का भरपूर एंटरटेनमेंट किया और अब वो इस साल भी अपने फैंस के लिए कई फिल्में लेकर आ रही हैं. इस साल फरवरी में भूमि, विक्की कौशल के साथ आ रही अपनी फिल्म ‘BHOOT: Part One – The Haunted Ship’ से लोगों को एंटरटेन करेंगी. इसके अलावा भूमि ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की भी शूटिंग पूरी कर ली है. ये फिल्म भी फरवरी में रिलीज होगी. इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी भूमि अहम किरदार में नज़र आएंगी. भूमि, अक्षय के साथ फिल्म दुर्गावती में भी होंगी, ये फिल्म भी 2020 में ही रिलीज होगी. इसके साथ ही भूमि की साल की आखिरी फिल्म होगी, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, ये फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी.

जान्ह्वी कपूर- 4 फिल्में

जान्हवी कपूर भी इस साल 4 फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. साल के शुरुआत में जान्ह्वी इंडियन एयरफोर्स  पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नज़र आएंगी. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी. इसके बाद, जान्ह्वी फिल्म रूहीआफ्ज़ा में राजकुमार राव के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म दोस्ताना-2 में जान्ह्वी लीड रोल में होंगी, फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके साथ ही जान्ह्वी मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में अहम किरदार निभाएंगी. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- कभी बने पुलिस ऑफिसर, कभी गैंगस्टर तो कभी कॉमेडी करके अक्षय कुमार ने सबको किया एंटरटेन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये