कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का ब्रेन हैमरेज की वजह से 28 साल की उम्र में निधन

1 min


कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर

ब्रेन हैमरेज की वजह से 28  साल की उम्र में कृष कपूर का निधन

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का निधन हो गया। बता दें कि कृष कपूर ने महेश भट्ट की फिल्म जलेबी और कृति खरबंदा की वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों की कास्टिंग की थी। खबरों के मुताबिक, ब्रेन हैमरेज के चलते 28 साल की उम्र में कृष कपूर का निधन हो गया। इससे पहले खबरें आ रहीं थीं कि कृष का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन करते हुए जानकारी दी, कि कृष को यहां उपनगरीय मीरा रोड पर उनके घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वो बेहोश हो गए थे।

कई प्रोजेक्ट्स के लिए की थी कास्टिंग

कृष के मामा के अनुसार उन्होंने 31 मई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। भल्ला के मुताबिक, कृष को कोई बीमारी नहीं थी, वो बिलकुल स्वस्थ और पूरी तरह से ठीक थे। 31 मई को गिर गए और खून बहना शुरु हो गया। और ब्रेन हैमरेज के चलते उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि कृष कपूर के परिवार में उनकी मां, पत्नी औऱ 7 साल की बच्ची है। गौरतलब है कि कृष कपूर ने साल 2018 में आई महेश भट्ट की रोमांटिक ड्रामा फिल्म जलेबी में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज शुभ रात्रि के अलावा कई और प्रोजेक्ट्स के लिए भी काम किया था।

मशहूर गीतकार अनवर सागर का भी हुआ निधन

वहीं, दूसरी तरफ मशहूर गीतकार अनवर सागर का भी मुंबई में निधन हो गया। उनकी उम्र 70 साल थी। खबरों के मुताबिक, बुधवार दोपहर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था। गौरतलब है कि अनवर सागर को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म खिलाड़ी के पॉप्युलर गाने वादा रहा सनम के लिए आज भी याद किया जाता है।

ये भी पढ़ेंनवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये