नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज

1 min


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी उनके भाई पर लगाया गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर इन दिनों लगतार बुरी खबरें ही आ रही हैं। एक तरफ जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने तलाक के लिए नोटिस भेज दिया है। वहीं, अब दूसरी तरफ नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई और अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। इस खबर के आते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। खबरों के मुताबिक, नवाजुद्दीन की भतीजी वे दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। बता दें कि ये मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थी।

मेरे  साथ हिंसा भी हुई थी

जानकारी के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का कहना है, कि ये मामला बहुत पुराना है, जब वो 9 साल की थी। उसने बताया, “जब मैं दो साल की थी, तभी मेरे मां-बाप का तलाक हो गया था। मेरे पापा ने दूसरी शादी कर ली और मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी थी। तब मैं बहुत छोटी थी, मुझे कोई समझ नहीं थी। मेरे साथ हिंसा भी हुई थी। लेकिन, जब मैं बड़ी हुई तब मुझे इस बात एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था”।

बड़े पापा(नवाजुद्दीन) ने नहीं किया सपोर्ट

नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया, मैंने कोर्ट मैरिज की है। लेकिन, शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुराल वालों को परेशान किया जा रहा है। इसमें मेरे पापा और मेरे बड़े पापा (नवाजुद्दीन) भी शामिल हैं। उन लोगों ने मेरे ससुराल वालों पर झूठे केस किए हैं। अगर वो उस समय सख्त कदम उठा लेते तो ये सबकुछ नहीं होता। लेकिन, तब मेरे ऊपर किसी ने विश्वास नहीं किया। मेरे पापा अब भी हर 6 महीने पर केस फाइल करते हैं। और मुझे विश्वास है कि मेरी शिकायत के बाद भी वो मुझे जरूर परेशान करेंगे।

चाचा हैं, ऐसा नहीं कर सकते

नवाजुद्दीन की भतीजी ने आगे कहा, कि मुझे मेरे पति का बहुत सपोर्ट है। शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं, जो मैंने अपने पति को भेजे थे। मुझे अपने बड़े पापा (नवाजुद्दीन) से कभी कोई सपोर्ट नहीं मिला। एक बार उन्होंने मुझसे पूछा था कि मैं लाइफ में क्या करना चाहती हूं। तब मैंने उन्हें बताया था कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ था और मैं मेंटली बहुत डिस्टर्ब हूं। तो उन्होने कहा, ऐसा कुछ नहीं है। मुझे लगा था कि वो पढ़ी-लिखी सोसाइटी में रहते हैं, वो मुझे जरूर समझेंगे। लेकिन उन्होंने कहा था, चाचा हैं, ऐसा नहीं कर सकते।

अब देखना है कि क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का आरोप उनके लिए क्या नई मुश्किल खड़ी करता है। फिलहाल, वो अपने तलाक के मामले को लेकर पहले से कई परेशानियों से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंटी-सीरीज के नए गाने मेरी आशिकी में बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दिखे जुबिन नौटियाल

SHARE

Sangya Singh