बॉलीवुड फिल्मों के वो सीन जो आपने कभी नहीं देखे होंगे

1 min


बॉलीवुड की फिल्मों में कई ऐसे सीन्स होते है जिन्हें सेंसर बोर्ड या फिर स्टार्स की इमेज के चलते डिलीट कर दिये जाते हैं कई बार ये सीन्स फिल्म की यूएसपी भी होते हैं तो कई बार ये सोचकर तसल्ली होती है कि चलो कम से कम ये सीन फिल्म से डिलीट कर दिये गये आइये ऐसे ही कुछ सीन्स के बारे में आपको बताते हैं जो आपनें फिल्मों में कभी नहीं देखा। देखते हैं अगर ये फिल्मों से डिलीट ना किये गये होते तो क्या आपको ये पसंद आते।

बूम

कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म बूम का एक सीन ऐसा था जिसमें कैटरीना कैफ के ऊपर गुलशन ग्रोवर को दिखाया गया है। हालांकि इस सीन को फिल्म से डिलीट कर दिया गया लेकिन जरा सोचकर देखिये कैट के ऊपर गुलशन ग्रोवर।

08-1433752280-boom

कभी खुशी कभी गम

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म कभी खुशी कभी गम ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। फिल्म में एक सीन था जिसमें काजोल शाहरुख खान को काजोल थप्पड़ मारती है क्योंकि शाहरुख उन्हें काली भैंस कहकर बुलाते है और करीना ऋतिक रोशन को थप्पड़ मारती है। क्योंकि ऋतिक उसे मोटी बुलाते है। जाहिर है कि ऐसे स्टेटमेंट्स बोलेंगे तो थप्पड़ तो पड़ेगा ही।

kkkg

ये जवानी है दीवानी

ये जवानी है दीवानी फिल्म में एक सीन था जिसमें दीपिका पादुकोण हल्दी लगाकर बैठी है और रणबीर कपूर के साथ आईने के सामने खड़ी होती है। इस सीन को ये जवानी है दीवानी फिल्म के पोस्टर में यूज किया गया लेकिन फिल्म से ये सीन डिलीट कर दिया गया।

ye jawani hai diwani

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक सीन था जिसमें काजोल अपना सिर एक फेस स्टीमर में डाल देती है और फरीदा जलाल उस वक्त काजोल की स्किन टोन यानी उनके सांवलेपन पर कमेंट करती है। फिल्म से ये सीन डिलीट कर दिया गया।

ddlz

दोस्ताना

दोस्ताना फिल्म में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम को हाथों में हथकड़ी पहने एक दूसरे के ऊपर दिखाया गया था। फिल्म से इस सीन का डिलीट करना लाजमी है।

13-dostana-600

धूम 3

फिल्म धूम 3 में एक सीन था जिसमें अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा, आमिर खान का पीछा कर रहे होते हैं और अचानक ही आमिर सामने रेड सिग्नल आने पर अपनी बाइक रोक देता है। वाह, क्रिमिनिल्स भी ट्रैफिक रूल्स फॉलो करते हैं।

07-dhoom-3-breaks-all-the-records

गुरु

विद्या बालन और आर माधवन का एक सीन था जिसमें विद्या बालन और आर माधवन के बीच की कैमिस्ट्री व रोमांस गजब रहा पर  इस सीन को फिल्म से पूरी तरह से हटा दिया गया।
26-guru-pic6

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये