बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर की वापसी, शेयर किया वीडियो

1 min


नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम

नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम को कहा था अलविदा

बॉलीवुड सिंह नेहा कक्कड़ अबतक कई फिल्मों में सुपरहिट गाने दे चुकी हैं। नेहा कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी हमेशा काफी एक्टिव रही हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम को अलविदा कहने की बात कही थी। उन्होंने बताया था कि वो इंस्टाग्राम छोड़ रही हैं। लेकिन अब नेहा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। नेहा कक्कड़ अब इंस्टाग्राम पर वापस लौट आई हैं। इंस्टाग्राम पर वापसी के साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेहा कक्कड़ काफी परेशान थीं। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स को लोगों ने निशाना बनाना शुरु कर दिया, जिसकी वजह से परेशान होकर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम छोड़ने का फैसला लिया। लेकिन, बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी इस बहस में कहीं भी अबतक नेहा कक्कड़ का नाम नहीं आया। इसके बावजूद नेहा ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया था।

सुशांत की मौत से परेशान थीं नेहा

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम छोड़ते वक्त एक पोस्ट में लिखा था ‘मैं सोने जा रही हूं। प्लीज मुझे उठा देना जब यहां एक बेहतर दुनिया हो। एक ऐसी दुनिया जहां आजादी, प्यार, रिस्पेक्ट, केयर, फन, अच्छे लोग हों। ऐसी जगह नहीं जहां नफरत, नेपोटिज्म, जजमेंट्स, बॉसी लोग, हिटलर्स, हत्यारे, सुसाइड, बुरे लोग हों। गुड नाइट। फिक्र मत कीजिए, मैं मर नहीं रही हूं। बस कुछ दिनों के लिए जा रही हूं।’

बाद में डिलीट किया पोस्ट

इस पोस्ट के साथ ही नेहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं माफी चाहती हूं अगर किसी को बुरा लगा हो तो। लेकिन मैं इसे काफी समय से महसूस कर रही थी और कह नहीं पा रही थी। मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं खुश रहूं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। मैं एक आम इंसान हूं और काफी भावुक भी हूं। तो ये सब मुझे काफी हर्ट करता है। लेकिन घबराइए नहीं मैं ठीक हूं। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’ लेकिन बाद में नेहा ने अपने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

वहीं, अब इंस्टाग्राम पर अपने कमबैक के साथ नेहा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कंटेस्टेंट के साथ गाना गाती और उनके बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘Aaj Raat 8 Baje Tonight…’

ये भी पढ़ेंलाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान विक्रम वेधा के रीमेक के लिए करेंगे काम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये