‘जनता कर्फ्यू’ को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट, बिग बी समेत कई स्टार्स ने दिया रिएक्शन

1 min


‘जनता कर्फ्यू’

बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने ‘जनता कर्फ्यू’ का किया सपोर्ट

दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच कल यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को संबोधित किया। जनता को दिए अपने भाषण में पीएम मोदी ने लोगों को बहुत सारे सुझाव दिए और अपील की। पीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भारतवासियों को सतर्क रहना जरूरी है। मुझे आपके आने वाले कुछ सप्ताह चाहिए। मैं आपका समय मागंता हूं। विज्ञान अभी तक इसकी कोई दवाई या टीका नहीं बना पाया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की।

बता दें कि 22 मार्च रविवार को सुबह 7 से रात 9 बजे तक सभी देशवासियों को जनता कर्फ्यू का पालन करना है। जनता कर्फ्यू के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील को बॉलीवुड स्टार्स का सपोर्ट मिल रहा है। सभी पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शबाना आज़मी और महेश भट्ट जैसे तमाम बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, मैं इस जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूं। साथ ही मैं देश के उन लोगों को सलाम करता हूं, जो जरूरी सेवाओं को जारी रखे हुए हैं। एक बनिए, सेफ रहिए और सावधान रहिए।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने जनता कर्फ्यू को कारगर को कारगर बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ही अच्छा विचार दिया है। हम सभी को इस रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए। हमें दुनिया को दिखाना होगा कि हम ये कर सकते हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा, कि पीएम साहब ने हम सभी से कोविड-19 के खिलाफ संकल्प और संयम से लड़ने की अपील की है। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें और घर में रहें। सुरक्षित रहें।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, ऐसी आपदा के समय ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख्त जरूरत है। हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएंगे।

ऋषि कपूर

तो वहीं, ऋषि कपूर ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को भी इस खतरे से आगाह किया और मानवता के लिए एक साथ लड़ने की बात कही।

शबाना आज़मी

शबाना आज़मी ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट करने वाले को फटकार लगाई थी, क्योंकि इस ट्वीट में में पीएम मोदी के 22 मार्च को शाम 5 बजे कोरोना से फाइट करने वालों के हौसले बढ़ाने के लिए अपनी बालकनी, दरवाजे या खिड़की पर खड़े होकर ताली या थाली बजाने की अपील की आलोचना की गई थी। शबाना आज़मी ने कहा, ‘ये कोई बेवकूफी नहीं है, ये सभी भारतीयों को एक साथ लाने के लिए मास्टरस्ट्रोक हैं’।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ट्वीट किया, सरकार के खिलाफ मैंने काफी कुछ लिखा है, लेकिन आज नरेंद्र मोदी की स्पीच, इस समय देश की मांग थी। वहीं, उन लोगों को धन्यवाद देना जो इस समय लगातार देश हित में काम कर रहे हैं, बहुत ही शानदार कदम है। ये दिखाता है कि इस महामारी में भी हम सब साथ हैं और एक हैं।

वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करूंगा और शाम 5 बजे उन सबके प्रति धन्यवाद व्यक्त करूंगा जो इस समय हमारी सुरक्षा और सहायता में लगातार बने हैं। इस समय सामाजिक दूरी बनाए रखें और पीएम मोदी जी के सुझाव का पालन करें।

डायना पेंटी

डायना पेंटी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आइए हम सब जनता कर्फ्यू का पालन करें। अपनी सुरक्षा और स्वास्थ्य की जिम्मेदारी हमारी अपनी है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखा, प्रधानमंत्री जी द्वारा एक बहुत ही जरूरी सूचना। खुद को अनुशासन में रखकर हम काफी चीजें संयमित कर सकते हैं। जनता कर्फ्यू अच्छा कदम है। पॉजिटिव रहिए और जिम्मेदार रहिए। जय हिंद।

बता दें कि विराट कोहली, रितेश देशमुख, आयुष्मान खुराना, रश्मि देसाई, कपिल शर्मा, करण जौहर जैसे कई सेलेब्स ने ट्वीट कर जनता कर्फ्यू का सपोर्ट किया है।

आपको बता दें, इससे पहले ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के जरिए लोगों को जागरुक कर चुके हैं। सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट जैसे तमाम स्टार्स ने देश की सरकार की सक्रियता की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से घर में कैद सलमान खान ने बनाई स्केच पेंटिंग , फैंस कर रहे है तारीफें


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये