कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से घर में कैद सलमान खान ने बनाई स्केच पेंटिंग , फैंस कर रहे है तारीफें

1 min


कोरोनावायरस लॉक डाउन

कोरोनावायरस लॉकडाउन / सलमान खान ने बनाया दो मिनट में बेहतरीन स्केच , वीडियो हुई वायरल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को मल्टीटैलेंटेड कहना गलत नहीं होगा वो एक अच्छे एक्टर के साथ , सिंगर ,प्रड्यूसर और एक बेहतरीन स्केचिंग आर्टिस्ट भी है। कोरोनावायरस के वजह से 31 मार्च तक सारे सिनेमा हॉल ,जिम ,फिल्मों की शूटिंग को रद्द कर दिया गया। तो इस कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते हमारे फ़िल्मी सितारे अपने घरों में कैद है। इस बीच सलमान खान ने अपने खाली समय का कैसे इस्तेमाल करना है उसका एक तरीका निकाल लिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो


कोरोनावायरस लॉक डाउन के बीच सुपरस्टार सलमान खान घर में अपनी हॉबी प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वे कह रहे हैं, “हम जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह हमारी संस्कृति की सबसे अच्छी देन है।”

दो मिनट में बना डाला बेहतरीन स्केच

कोरोनावायरस लॉकडाउन , सलमान खान

Source – Instagram

सलमान ने अपने स्केच में एक महिला और पुरुष को काले कपड़ों में दिखाया है। इसमें पुरुष का सिर और चेहरा ढका हुआ है, जबकि महिला के चेहरे का कुछ हिस्सा ढका दिखाई दे रहा है। वीडियो में सलमान पहले काले रंग के साथ सफेद पेपर पर स्केच बनाते दिख रहे हैं, इसके बाद वह अपने हाथों की अंगुलियों से स्केच को फिनिशिंग देते दिख रहे है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्केच के बहाने सलमान ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच लोग कैसे अपने आपको मास्क और ग्लव्स से कवर कर रहे हैं।

वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही घंटों के भीतर सलमान खान के पोस्ट को उनके फैंस ने तारीफ़ों से भर दिया। सोशल मीडिया पर सलमान का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस उनके स्केच की तारीफ कर रहे है उनका कहना है कि सलमान एक उम्दा आर्टिस्ट है।

कोरोनावायरस लॉकडाउन के वजह से राधे की शूटिंग टली

कोरोनावायरस लॉकडाउन , सलमान खान

Source – Pinterest

बॉलीवुड में लॉकडाउन से पहले सलमान खान ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रहे थे। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, दी कोरोना से बचने की सलाह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये