'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफ़िस: करीना कपूर खान की 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Buckingham Murders
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Buckingham Murders box office collection day 1: करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म  को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से काफी पॉजिटिव समीक्षा मिली. ऐसे में चलिए जानते है कि फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया हैं. 

'द बकिंघम मर्डर्स' ने किया इतना कलेक्शन

The Buckingham Murders' Box Office Collection Day 1: Kareena Kapoor's Film  Off To A Slow Start

आपको बता दें हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' से सभी को काफी अम्मीदें थी. लेकिन अब ये उम्मीदें टूटती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल,करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' पहले दिन  बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई. सैकनिलक के अनुसार, फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने शुक्रवार को केवल ₹1.15 करोड़ का कलेक्शन किया. 

'द बकिंघम मर्डर्स' की कहानी

The Buckingham Murders (2023)

'द बकिंघम मर्डर्स' की कहानी की बात करें तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है. तस्वीर में करीना एक जासूस के रूप में एक बच्चे की तलाश करती नजर आ रही हैं. गुमशुदा बच्चे की तलाश करते हुए करीना को कई बड़ी चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है. करीना ने अपनी एक्टिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

13 सितंबर को रिलीज हुई ‘द बकिंघम मर्डर्स’

The Buckingham Murders review: Kareena Kapoor's restrained act powers  slow-paced thriller that might test your patience | Bollywood - Hindustan  Times

 ‘द बकिंघम मर्डर्स’ करीना कपूर के अलावा में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे हैं. इस फिल्म को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. इस फिल्म के साथ करीना बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के साथ शोभा कपूर, एकता कपूर ने भी समर्थन दिया है. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं. यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के तहत बनी और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'द बकिंघम मर्डर्स' को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है.

‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर करीना ने शेयर किए थे अपने विचार

The Buckingham Murders | Kareena Kapoor Khan-starrer The Buckingham Murders  to release in September - Telegraph India

‘द बकिंघम मर्डर्स’ के बारे में बात करते हुए करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मुझे लगता है कि मुझे वह भूमिका निभाना बहुत पसंद आया क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक जासूस की भूमिका निभा रही हूं और मैं क्राइम ड्रामा की बहुत बड़ी फैन हूं." जबकि एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि भूमिका निभाना मुश्किल था क्योंकि चरित्र के दुःख ने उन्हें असहज कर दिया था, लेकिन इसे निभाने से उन्हें बहुत खुशी भी मिली. उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए एक करियर-परिभाषित भूमिका है और मेरे सबसे अच्छे किरदारों में से एक है."  इसके साथ करीना ने बताया कि उन्होंने निर्देशक से इसे चार भाग की सीरीज बनाने के लिए कहा क्योंकि वह चरित्र को छोड़ना नहीं चाहती थीं.

Read More:

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Anubhav Sinha ने फिल्म भीड़ और अनेक के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी

200 बैकग्राउंड डांसर्स संग फेस्टिव सॉन्ग शूट करेंगे सलमान और रश्मिका

युवराज सिंह की बायोपिक में प्रेमिका का किरदार निभाएंगी फातिमा सना शेख?

Latest Stories