Candle4SSR / आज रात 8 बजे सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए होगा शांतिपूर्ण प्रदर्शन, जानें कैसे ले सकते हैं हिस्सा

1 min


सुशांत सिंह राजपूत

Candle4SSR हैशटैग के ज़रिए सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की हो रही है मांग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन फिर भी उनकी मौत का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं अब ख़बर है कि सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन आज रात किया जाने वाला है। जिसके लिए न्याय की मांग सुशांत सिंह के लिए की जाएगी।

ईशकरण सिंह भंडारी ने दी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा था और सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं इसके लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को नियुक्त भी कर लिया गया है। अब वकील ईशकरण ने ही सुशांत के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील की है। उन्होने इसकी जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी। उन्होने लिखा – ‘ये निर्णय लिया गया है कि आज मेरे यूट्यूब लाइव के दौरान सुशांत को न्याय दिलाने वाले शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे और मोमबत्ती जलाएंगे। #Candle4SSR  हैशटैग का इस्तेमाल करें, रात 8 बजे 22 जुलाई।

क्या कहा था सुब्रमण्यम स्वामी ने

भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जो चिट्‌ठी लिखी थी उसमें कहा था – ‘वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कुछ रिसर्च की है। मैंने मुंबई के अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से जुडे़ हुए हैं। इसे पुलिस जांच के जरिए कवर-अप करना चाहते हैं ताकि इसे अपनी मर्जी से की गई खुदकुशी साबित किया जा सके। महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़े लोगों का दबाव है, जिससे यह साबित हो जाएगा कि मिस्टर राजपूत ने खुदकुशी की है’।

14 जून को सुशांत ने की सुसाइड

आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि वो काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। और तनाव में आकर ही उन्होंने जान दी। लेकिन सुशांत के फैंस ये मानने को तैयार नहीं हैं कि अभिनेता ने खुदकुशी की हो। यही कारण है कि उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग चल रही है। वहीं आज रात 8 बजे Candle4SSR हैशटैग के ज़रिए सुशांत के लिए न्याय की मांग भी की जाएगी।

और पढ़ेंः मान्यता दत्त बर्थडे / प्यार से पत्नी को इस खास नाम से बुलाते हैं संजय दत्त, बर्थडे विश करते हुए किया रिवील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये