मान्यता दत्त बर्थडे / प्यार से पत्नी को इस खास नाम से बुलाते हैं संजय दत्त, बर्थडे विश करते हुए किया रिवील

1 min


Maanayata Dutt Birthday

मान्यता दत्त के बर्थडे पर संजय दत्त ने स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए किया विश

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दर्त का आज बर्थडे है। वो आज अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। वहीं इस खास मौके पर संजय दत्त ने स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया है और अपने दिल में छिपे जज्बातों का इज़हार किया है। साथ ही संजय दत्त ने बताया कि वो प्यार ने मान्यता को किस नाम से पुकारते हैं।

संजय दत्त ने मान्यता दत्त को किया बर्थडे विश

अभिनेता संजय दत्त ने इस खास मौके को और भी खास बनाते हुए ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होने एक प्यारी सी वीडियो भी शेयर की है। ट्वीट में उन्होने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, मैं मान्यता को मां बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। तुम अद्भुत हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। काश… मैं आज तुम्हारे साथ और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा दिन उतना ही खास है जितनी तुम मेरे लिए हो।’ साथ ही उन्होने मान्यता दत्त को टैग भी किया। मान्यता दत्त के बर्थडे पर शेयर इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

साल 2008 में हुई संजय दत्त और मान्यता की शादी

मान्यता दत्त ने हिंदी फिल्म गंगाजल में एक आइटम नंबर के साथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका असली नाम है दिलनवाज़ शेख। लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होने नाम बदल लिया। जब संजय दत्त ने मान्यता की सी ग्रेड फिल्म ‘लवर्स लाइक अस’ के राइट्स खरीद लिए थे। तब संजय और मान्यता के बीच नज़दीकियां बढ़ीं। दोनों करीब आए और साल 2008 में दोनों ने गोवा में शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं और फिलहाल दोनों बेहद खुशी जीवन जी रहे हैं।

और पढ़ेंः ‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया धमाकेदार प्रोमो, जल्द ही देखने को मिलेंगे नए एपिसोड्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये