कपिल शर्मा ने की सोनू सूद की तारीफ, कहा – ‘आपने फिल्मों में विलेन का रोल निभाया लेकिन असल जिंदगी में आप हीरो हैं’

1 min


कपिल शर्मा सोनू

कोरोनाकाल में सोनू सूद बने जरुरतमंदो के लिए मसीहा , कपिल ने कहा – ‘आप रियल लाइफ हीरो हो’

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया है। सोनू हर उस शख्स की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं, जो लोग उनसे मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद के इन नेक कामों पर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के लोग भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है।

किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल स्टूडेंट्स की मदद

दरअसल, अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा, किर्गिस्तान में फंसे स्टूडेंट्स के लिए अब घर वापसी का समय आ गया है। हम 22 जुलाई को बिश्केक-वाराणसी के बीच पहला चार्टर चलाने जा रहे हैं। डिटेल्स कुछ देर में स्टूडेंट्स के ईमेल आईडी और मोबाइल फोन पर पहुंच जाएगी। अन्य राज्यों के लिए चार्टर अगले हफ्ते उड़ान भरेंगे।

कपिल शर्मा ने की तारीफ

इस पर कपिल शर्मा ने सोनू की तारीफ करते हुए लिखा कि सोनू पाजी इस समय आप जो काम जरूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ के लिए हर शब्द छोटा है, फिल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभाई हो पर असल जिंदगी में आप हमारे हीरो हो। भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा खुश रहें।

बता दें कि किर्गिस्तान में भारत के कई मेडिकल छात्र फंसे हुए हैं। पिछले दिनों किर्गिस्तान में फंसे मेडिकल के एक छात्र की मौत हो गई थी। इसके बाद से वहां पढ़ रह रहे छात्रों की स्थिति खराब हो रही थी। वे चाहकर भी अपने घर नहीं लौट पा रहे थे, क्योंकि किर्गिस्तान के लिए कोई भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट नहीं थी। वहां के छात्र फेसबुक पर वीडियो बनाकर घर लौटने की गुहार लगा रहे थे। छात्र कह रहे थे कि उन्हें यहां से नहीं ले जाया गया तो वे मर जाएंगे। जैसे ही ये खबर सोनू सूद तक पहुंची उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

सोनू सूद अभी भी लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं। सोनू सूद का कहना है कि जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता, वह अपनी इस मुहिम को जारी रखेंगे।

ये भी पढ़ें- कृष-4 में डबल नहीं बल्कि 4 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये