सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ बिहार में हुआ केस दर्ज

1 min


सलमान केस दर्ज

सलमान खान, करण जौहर और एकता कपूर सहित आठ लोगों पर केस दर्ज , कंगना रनौत को बनाया गया गवाह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में निर्माता-निर्देशक करण जौहर , सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत आठ कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी पर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है।

इन धाराओं के तहत मामला हुआ दर्ज

करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज हुआ है। वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजर रहे थे, लेकिन कई सितारों ने आरोप लगाया कि उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था। साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे। इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था।

3 जुलाई को होगी सुनवाई

वकील सुधीर ओझा ने बताया अदालत ने इस मामले की सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है और गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनौत का भी नाम दर्ज है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपना एक वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं मर्डर था। उनके अलावा रणवीर शौरी, अभिनव सिंह कश्यप सहित अन्य सितारों ने भी भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया है।

आपको बता दे , सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस बयान में कहा है, ”पिछले कुछ महीनों में दो तीन बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करता है। ’

ये भी पढ़ें– अक्षय कुमार ने रेणुका शहाणे की दोस्त नुपुर अलंकार की मदद के लिए बढ़ाया हाथ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये