ड्रग्स केस मामला : CCB ने विवेक ओबेरॉय के घर पर मारा छापा

1 min


विवेक ओबरॉय

ड्रग्स केस मामला : विवेक ओबरॉय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई खुलासे हो रहे है. ड्रग्स मामले को लेकर कई एक्ट्रस से पूछताछ जारी है. इसी बीच खबर आ रही है कि क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर छापेमारी की है.

एक मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विवेक ओबरॉय के घर दो पुलिस इंस्पेक्टर ने छापेमारी की शुरुआत की. और ये कार्रवाई विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर की गई है. इसी वजह से विवेक ओबरॉय के घर पर भी छापामारी की गई. और यहां आदित्य को ढूंढा गया.

ड्रग्स केस मामला

खबर ये आ रही है कि सीसीबी की ओर से जारी स्टेटमेंट में ये कहा गया है कि कॉटनपेट केस में आदित्य अलवा फरार हैं. उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है. बेंगलुरु पुलिस को खबर मिली थी कि आदित्य अपने रिश्तेदार विवेक ओबरॉय के यहां हो सकते है. इसी सूचना के कारण मुंबई में विवेक ओबरॉय के घर में तलाशी ली गई.

ड्रग्स केस मामला मीडिया में छा चुका है और मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार आदित्य अलवा पर ये आरोप हैं कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग सप्लाई किये हैं. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का आया नाम कुछ दिन पहले ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बेंग्लुरू में बड़े पैमाने पर छापेमारी की खबरें सामने आई थी.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये