Emraan Hashmi के इन Kissing Scene के साथ सेलिब्रेट कीजिए Kiss Day

1 min


0
Kissing Scene

Kiss Day: वो किसिंग सीन्स (Kissing Scene) जिनसे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को मिला सीरियल किसर का टैग

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर Emraan Hashmi को लोग आज याद जरुर करेंगे जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वैलेंटाइन वीक चल रहा है और वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले लोग किस डे (Kiss Day) को सेलिब्रेट करते हैं। इस दिन को वैलेंटाइन वीक का सबसे रोमांटिक दिन माना जाता है। इस दिन प्रेमी युगल एक-दूसरे को किस करते हैं। वैसे किस या चुंबन अपने भाई बहन माता पिता सहित अपनी लाइफ में स्पेशल जगह रखने वाले किसी भी व्यक्ति को किया जा सकता क्योंकि किस सिर्फ लिपलॉक नही ये एक इमोशन भी है लेकिन किस डे वेलेंटाइन वीक में पड़ता है इसलिए दो प्यार करने वालों के लिए किस डे की अहमियत अन्य लोगों से ज्यादा होती है।

Emraan Hashmi ने दी किस को नई परिभाषा

इमरान हाशमी को फैंस सीरियल किसर के नाम से जानते हैं और जाने भी क्यों ना? आखिर वो जब भी फिल्मों में आते हैं तो दर्शक उनसे इस बात की उम्मीद लगा कर बैठे रहते हैं कि अगर फिल्म में इमरान हाशमी है तो किसिंग सीन्स (Kissing Scene) की भरमार होगी। हालांकि पिछली कई फिल्मों में इमरान हाशमी ने किसिंग सीन नही किया। लेकिन इमरान हाशमी ने जितनी फिल्मों में किसिंग सीन किए यूथ ने उन्हें काफी पसंद किया है। आज हम आपको उनकी फिल्मों में किए कीसिंग के बारे में बताने जा रहे हैं।

मर्डर (Murder)

साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ के एक गाने में इमरान हाशमी और मल्लिका शेहरावत (Mallika Sherawat) के बीच किसिंग सीन को फिल्माया गया। यह सॉन्ग था ‘भीगे होट तेरे प्यासा दिल मेरा’ (Bheege Honth Tere Pyasa Dil Mera) इस गाने के बोल सबकुछ बयां कर रहे हैं। ये गाना उस समय के सबसे पॉपुलर सॉन्ग में था।

तुमसा नही देखा (Tumse Nahi Dekha)

2004 में आई फिल्म तुमसा नही देखा में भी इमरान हाशमी और दीया मिर्जा (Dia Mirza) के बीच कई किसिंग सीन्स (Kissing Scene) फिल्माए गए थे।

जहर (Zehar)

साल 2005 में आई फिल्म ‘जहर’ (Zehar)  एक गाने अगर तुम मिल जाओं (Agar Tum Mil Jao) में इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) का किसिंग सीन के साथ कई इंटीमेट सीन (Intimate Scene) भी फिल्माए गए थे।

आशिक बनाया आपने (Aashiq Banaya Apane)

साल 2005 में आई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में इमरान हाशमी और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के बीच फिल्म के टाइटल ट्रैक के दौरान किस होता है। फिल्म के इसी गाने में कई इंटिमेट सीन भी है।

गैंगस्टर (Gangstar)

साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’ में कंगना रनौत और इमरान हाशमी के बीच फिल्माया गया सॉन्ग ‘लम्हा-लम्हा (Lamha Lamha) में किसिंग सीन है।

क्रूक (Crook)

साल 2010 में आई फिल्म क्रूक के एक गाने में इमरान हाशमी का एक विदेशी महिला के साथ किसिंग सीन फिल्माया गया है।

मर्डर 2 (Murder 2)

साल 2011 में आई फिल्म ‘मर्डर 2’ में इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बीच किसिंग सीन्स (Kissing Scene) और इंटीमेट सीन की भरमार थी।

राज 3 (Raaz 3)

साल 2012 में आई राज 3 में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के बीच किसिंग सीन फिल्माया गया था।

अजहर (Azhar)

लास्ट बट नॉट द लीस्ट- साल 2016 में आई फिल्म ‘अजहर’ में भी इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के बीच किसिंग सीन की भरमार थी।

खैर हम तो यही कहेंगे जितनी पॉपुलरिटी इमरान हाशमी के किसिंग सीन ने बटोरी है उतनी शायद ही किसी बॉलीवुड एक्टर ने बटोरी हो। इसलिए लोग आज उन्हें सीरियल किसर के नाम से जानते हैं तो इमरान हाशमी के इन किसिंग (Kissing Scene) सीन को देखिए और किस डे को सेलिब्रेट कीजिए।

और पढ़े: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने इमरान की किसिंग को बताया मुंह का कैंसर

ये भी पढ़े: Army Day: इन 10 एक्टर्स ने आर्मी वर्दी पहन कर जीता करोंडो लोगों का दिल


Pankaj Namdev

0 Comments

Leave a Reply