23 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, अब न्यूड फोटोशूट करवाया

1 min


बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन एक्ट्रेस अपने हॉट बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार मराठी इंडस्ट्री का जानामाना नाम हॉट मॉडल और एक्ट्रेस ‘निकिता गोखले’ अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जी हां निकिता ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट की तस्वीर निकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। शेयर की गई इस फोटो में निकिता रेड लिपस्टिक और लाइट मेकअप में न्यूड अंदाज में नजर आ रही हैं. निकिता की फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B7qCORHJZTU/

ये पहली बार नही जब निकिता ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो इससे पहले निकिता ने पिछले साल दिसंबर में भी न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीर निकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है इतना ही नही निकिता का इंस्टाग्राम टॉपलेस, बिकिनी फोटोज से भरा पड़ा है। निकिता अपने बोल्ड बयान को लेकर भी चर्चा में रहती है।

दरअसल 2014 में एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में निकिता ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर बयान दिया था निकिता ने कहा था की आजकल के बच्चे जिस तरह से हरकतें करते हैं उन्हें देखकर आश्चर्य होता है। यह जानकर भी हैरानी होती है की लोग 18 साल से पहले अपनी वर्जिनिटी को खो देते हैं। लेकिन इस मामले में मैंने थोड़ी देर कर दी मैंने 23 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोई थी। इसके अलावा निकिता ने अपनी बोल्ड होने के राज से भी पर्दा हटाया था। निकिता ने अपने बोल्ड होने का कारण टूटे रिश्ते को दिया था, निकिता ने कहा कि मेरा दिल ज्यादातर टूटा है। जिन लोगों से मैंने प्यार किया, वे लोग मेरा दिल तोडकर चले गए। ऐसे ही रिश्तों के कारण ही मैं बोल्ड बनी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो निकिता के लिए 2015 डबल सेलिब्रेशन वाला रहा, 2015 में निकिता मिस इंडिया बिकिनी (Miss India Bikini) के खिताब जीता था इसके अलावा निकिता की इसी साल मराठी फिल्म कॉलेज भी रिलीज हुई थी।

और पढ़े: 2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

और पढ़े: हॉलीवुड के टॉप 10 कैरेक्टर्स को हिंदी में आवाज देने वाले आर्टिस्ट की लिस्ट

और पढ़े: सुपर सेक्सी है इन हॉलीवुड हीरोइनों के Butts


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये