कोरियोग्राफर Ganesh Acharya पर सरोज खान भी लगा चुकी हैं गंभीर आरोप, अब उन पर मानहानि का दर्ज कराएंगे केस

1 min


एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आया बयान, कहा- तेरे पाप का घड़ा भर चुका है।

कोरियोग्राफर Ganesh Acharya को भला कौन नहीं जानता। अपनी कोरियोग्राफी को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहते हैं। लेकिन  इस बार गणेश आचार्य किसी और खास वजह से चर्चा में हैं। उनकी महिला असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने उन पर ज़बरदस्ती पोर्न देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। लिहाज़ा अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। वहीं इन सभी आरोपों के बाद अब गणेश आचार्य ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। खुद को बेकसूर बताते हुए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होने इंडस्ट्री की जानी-मानी और सीनियर कोरियोग्राफर सरोज खान को कटघरे में खड़ा किया है। उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात भी कही है।

आपको बता दें कि असिस्सटेंट कोरियोग्रोफर से पहले सरो ज खान गणेश आचार्य पर  गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। और इन दोनों से पहले ये मामला उठाया था इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता ने। जो अब एक बार फिर गणेश आचार्य के खिलाफ खुलकर सामने आ गई हैं।

सरोज खान ने लगाए थे Ganesh Acharya पर ये आरोप

आपको बता दें कि सरोज खान भी Ganesh Acharya पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होने कहा था कि आचार्य डांसर्स का शोषण करते हैं। और सीडीए को बदनाम करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग भी करते हैं। लेकिन अब गणेश आचार्य ने इस सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होने कहा कि मेरे ऊपर लगे शोषण के सभी आरोप सरासर गलत हैं। उन्होने सरोज खान व उनके सहयोगियों पर मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है। उन्होने कहा कि मेरे एसोसिएशन में आने से उन लोगों का बिजनेस फ्लॉप हो गया है। इससे पहले वे अवैध रूप से घर बैठे पैसा कमाते थे और मैं इसके खिलाफ हूं।

पाप का घड़ा भर गया है तेरा – तनुश्री

भारत में Mee too Movement की शुरूआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने भी गणेश आचार्य को घेरा है। उन्होने कहा, ‘गणेश आचार्य को लेकर धोखाधड़ी, उधारी न चुकाने, डांसर्स का यौन उत्पीड़न, डराने-धमकाने व डांसर्स के शारीरिक शोषण की पूरी जानकारी सामने आ रही है। इसके बाद भी अगर अभिनेता, निर्माता और निर्देशक उनके साथ काम करते हैं। तो इसका मतलब ये होगा कि वे खुद भी इस तरह के कार्यों में शामिल हैं।

तनुश्री यही नहीं रूकी। उन्होने ये भी कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक चेतावनी है। कि आप खुद की प्रतिष्ठा व चरित्र को बचाने के लिए गणेश आचार्य जैसे घटिया लोगों से दूर रहें। आगे और भी लड़के-लड़कियां सामने आकर उनके दुर्व्यहार और गलत कामों के बारे में बताएंगे। जिससे भविष्य में उनकी ऐसी सच्चाई और भी सामने आएगी। ‘पाप का घड़ा भर गया रे तेरा, अब तो छलक-छलक के तेरी कहानियां निकल रही हैं।’

तनुश्री ने नान पाटेकर के साथ Ganesh Acharya पर पहले भी लगाए थे आरोप

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब गणेश आचार्य सवालों के घेरे में आए हों। इससे पहले भी कोरियोग्राफर Ganesh Acharya पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आरोप लगा चुकी हैं। 2018 में नाना पाटेकर के साथ-साथ गणेश आचार्य पर भी शोषण के आरोप तनुश्री ने लगाए थे। उन्होने कहा था कि 2008 में ‘Horn Ok Please’ मूवी  के एक गाने की शूटिंग के दौरान ये सब हुआ। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने गाने से पुराने स्टेप्स हटाकर कुछ ऐसे नए स्टेप्स डाले।  जिसमें उन्हे नाना के साथ इंटीमेट होने के लिए कहा गया। ये उन्होने जानबूझ कर किया था। हालांकि तनुश्री ने तब इस मामले को नहीं उठाया था बल्कि 10 साल बाद 2018 में इस मामले को लेकर आवाज़ उठाई। और इस Mee Too Movement की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में खूब हुई थी।

और पढेंः Bhoot Part One का Poster हुआ लॉन्च

SHARE