Video: सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वो गाना, जो कभी रिलीज ही नहीं हुआ

1 min


सुशांत अंकिता का गाना

सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता का रोमांटिक गाना वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस सभी हैरान हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी पुरानी फोटोज और वीडियोज नजर आ रहे हैं। इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्टर रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी बहुत दुखी हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही अंकिता सोशल मीडिया से दूर हैं। वो तबसे ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता का एक रोमांटिक गाना खूब वायरल हो रहा है। सुशांत और अंकिता इस गाने में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

पवित्र रिश्ता के दौरान शूट किया गया ये गाना

पहली बार सुशांत और अंकिता एकता कपूर के पॉप्युलर शो पवित्र रिश्ता में एक साथ नजर आए और वहीं से उनकी जोड़ी को लोग पसंद करने लगे। इसी दौरान दोनों के बीच रियल लाइफ में भी प्यार हो गया। दोनों के रिलेशनशिप की बात सभी को पता चलने लगी। शो के फैंस भी इनकी जोड़ी को पसंद करने लगे। वहीं, अब शो पवित्र रिश्ता के लिए बना सुशांत और अंकिता का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना ‘जैसी हो वैसी रहो भी उसी दौरान का है। खबरों के मुताबिक, पवित्र रिश्ता के दौरान शूट किया गया ये गाना उस वक्त रिलीज नहीं हो सका था, लेकिन सुशांत के फैंस के लिए ये गाना अब रिलीज किया गया है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनके नौकर ने मुंबई पुलिस को फोन पर इस बात की जानकारी दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के पीछे की वजह दम घुटना और फांसी लगाना बताया जा रहा है। सुशांत के सुसाइड करने के पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- सुशांत केस में नया मोड़, जानिए क्यों सूरज पंचोली पर उठाए जा रहे सवाल ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये