देखिए, कैसे लॉकडाउन में वर्कआउट कर रही हैं कंगना रनौत, 5 किलो कम किया वज़न

1 min


लॉकडाउन में वर्कआउट

कंगना रनौत ने घर पर ही घटाया 5 किलो वजन

कोरोनावायरस के खतरे से बचने के लिए पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है। हर कोई अपनी तरह से वक्त बिता रहा रहा है। कोई परिवार के साथ समय बिता रहा है तो किसी को तसल्ली से बैठ कर किताबें पढ़ने और फिल्में देखने का समय मिल गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कुछ अलग नहीं कर रहे हैं, हमेशा अपनी लाइफ में काम की वजह से बिजी रहने वाले ये स्टार्स भी फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अलग-अलग तरीकों से अपना वक्त काट रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स तो ये बता रहे हैं की लॉकडाउन में वर्कआउट कैसे किया जा सकता है।

घर पर वर्कआउट कर रही हैं कंगना

हालांकि, लॉकडाउन के इस वक्त में जब कोई भी घर से बाहर नहीं निकल सकता है। तब अपने आप को फिट रखना एक बड़ा चैलेंज है। कई बॉलीवुड स्टार्स इस दौरान अपने वर्कआउट वीडियो अपलोड करते रहे हैं और हम सबको बताते रहे हैं कि किस तरह घर पर रहकर और बिना जिम इक्विपमेंट्स के भी लॉकडाउन में वर्कआउट किया जा सकता है। हालांकि, कंगना रनौत ने तो इस मामले में रिकॉर्ड ही तोड़ दिया। 21 दिन का लॉकडाउन अभी खत्म भी नहीं हुई है और कंगना ने अपना 5 किलो वजन कम कर लिया है।

कंगना ने दिए वर्कआउट टिप्स

टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें कंगना बता रही हैं कि आप घर पर रहकर लॉकडाउम में वर्कआउट कैसे कर सकते हैं। इस वीडियो में कंगना ने कॉमाफ्लॉज लोअर और स्पोर्ट शूज पहने हुए हैं और अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए इसकी लोकेशन हिमाचल प्रदेश मनाली बताई गई है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “दोस्तों, कंगना से वर्कआउट के टिप्स लेते रहो, मोटिवेटेड रहो और आलस को तुम तक पहुंचने मत दो।”

ये भी पढ़ेंये बॉलीवुड स्टार्स डेब्यू से पहले बैकग्राउंड में करते थे ये काम, क्या आप जानते हैं ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये