बॉलीवुड सेलेब्स की जगह ‘कपिल शर्मा शो’ में कोरोना वॉरियर्स बन सकते हैं मेहमान, महीने के आखिरी हफ्ते में शुरु होगी शूटिंग

1 min


The Kapil Sharma Show

3 महीने से बंद पड़ा है कपिल शर्मा शो, अब वापसी की ख़बर से उत्साहित है पूरी टीम

पिछले 3 महीनों से देश पूरी तरह से बंद था। हर उद्योग के साथ साथ फिल्म उद्योग में भी काम नहीं हो रहा था। लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियमों और गाइडलाइन्स के तहत शूटिंग की इजाज़त दे दी है। लिहाज़ा अब सेट पर पूरी सावधानियां बरतते हुए टेलीविज़न और फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरु की जा रही है। ऐसे में ख़बर आई है कि  कपिल शर्मा शो की टीम को भी शूटिंग की इजाज़त मिल चुकी है। और इस महीने के आखिर में टीम के साथ कपिल शर्मा शूटिंग शुरु कर सकते हैं।

24 जून के बाद शूटिंग की मिली है इजाज़त

The kapil Sharma Show

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा पूरी टीम के साथ 24 जून से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग कर सकते हैं। जिसे लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है। वो काफी समय से इसकी शूटिंग शुरु होने का इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि अभी एक फाइनल कन्फर्मेशन बाकी है लेकिन ज्यादा संभावना है कि जल्द ही इस शो की दोबारा शूटिंग शुरु हो जाएगी। वहीं अब 24 जून से शूटिंग की ख़बर से पूरी टीम में खुशी की लहर है।

बड़ा सवाल अब कौन होगा गेस्ट?

दरअसल, ये सवाल इसलिए अहम हो गया है कि द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट बॉलीवुड सेलेब्स आते रहे हैं जिनकी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है। लेकिन फिलहाल कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। क्योंकि देशभर के तमाम थियेटर्स बंद हैं। ऐसे में इस शो का गेस्ट कौन होगा? इसको लेकर एक अहम जानकारी मिल रही है कहा जा रहा है कि शो में कोरोना वॉरियर्स बतौर मेहमान शामिल हो सकते हैं। इस शो में केवल बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं बल्कि किसी खास फील्ड में सफलता पाने वाली शख्सियत भी हिस्सा लेती रही हैं और इस वक्त कोरोना वॉरियर्स से बड़ा कोई और हीरो है ही नहीं।

तमाम सेफ्टी गाइडलाइंस के बीच ही करनी होगी शूटिंग

खैर, शो का गेस्ट कौन होगा और इसकी स्टोरी लाइन क्या होगी इस पर शो की क्रिएटिव टीम काम कर ही रही है लेकिन सबसे बड़ा मसला है सुरक्षा का। शूटिंग बेहद ही सुरक्षित माहौल में करनी होगी। वही जो ऑडियंस इस शो में पहुंचती थी उसमें या तो कटौती करनी होगी या फिर ऑडियंस के बिना ही शो करना होगा। इसके अलावा कम क्रू में ही सभी सेफ्टी गाइडलाइंस को फॉलो भी करना होगा।

और पढ़ेंः रौंगटे खड़ेकर देगा पेंगुइन फिल्म का ट्रेलर, देखिए गर्भवती महिला की हैरान करने वाली कहानी की एक झलक

SHARE