कोरोना वायरस से बचाव के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं अमिताभ, आलिया समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स

1 min


कोरोना वायरस से बचाव

जानिए, कोरोना वायरस से बचाव के लिए क्या कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स ?

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। वहीं, अब भारत में भी इसका खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स ने भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन में डाल लिया है। जिससे वो दूसरों के संपर्क में न आएं और उन्हें भी कोई परेशानी हो तो दूसरे लोग उनसे बच सकें। तो आइए जानते हैं कि वो कौन से बॉलीवुड स्टार्स हैं, जो कोरोना वायरस से बचाव के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि वो कोरोना वायरस से बचाव के लिए कॉरन्टाइन हैं और उन्होंने बीएमसी की ओर से हाथ पर लगाई गई मुहर की फोटो भी पोस्ट की है। दरअसल, बीएमसी कॉरन्टाइन करने वाले लोगों के हाथ पर मुहर लगा रही है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन कुछ दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। फिलहाल, अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे थे, जो अभी बंद कर दी गई है।

कोरोना वायरस से बचाव

Source: Twitter

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर पर ही समय बिता रही हैं। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि सेल्फ कॉरन्टाइन के बावजूद वो फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं।

कोरोना वायरस से बचाव

Source: Abplive

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर भी काफी समय से अपना ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए देखा गया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बता दिया है कि वो कोरोना वायरस से बचने के लिए अपना खास ध्यान रख रहे हैं।

Source: Instagram

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

सोनम कपूर भी काफी दिनों से लंदन में थी, लेकिन अब वो अपने घर वापस आ गईं हैं। अब कुछ दिनों तक सोनम सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी।

कोरोना वायरस से बचाव

Source: Instagram

दिलीप कुमार (Dilip Kumar)

इस लिस्ट में दिलीप कुमार का नाम भी शामिल है। दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार हैं, और उम्र ज्यादा होने की वजह से उन्हें ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है। हाल ही में उन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया था।

कोरोना वायरस से बचाव

Source: Twitter

अनूप जलोटा (Anup Jalota)

हाल ही में लंदन से लौटे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और भजन सम्राट अनुप जलोटा को भी आइसोलेशन में रखा गया है। दरअसल, अनुप जलोटा लंदन से लौटे थे, इस बात का खास ध्यान रखते हुए उन्हें कुछ समय के लिए निगरानी में रखा गया है। क्योंकि कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा खतरा 60 साल से अधिक की उम्र के लोगों और बच्चों को है।

कोरोना वायरस से बचाव

Source: aajtak.intoday

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस की वजह से जिम हुआ बंद तो कुणाल खेमू ने फैंस को दिए घर पर फिट रहने के टिप्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये