कोरोनावायरस संक्रमित अमिताभ बच्चन हुए भावुक, पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी कविता की शेयर

1 min


Coronavirus infected Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन हुए भावुक, इलाज कर रहे डॉक्टरों का जताया आभार

बॉलीवुड के महानायक इस वक्त मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। 11 जुलाई को उनके कोरोना संक्रमित होने की ख़बर सामने आई थी और तभी से वो अस्पताल में भर्ती हैं। सिर्फ बिग बी ही नहीं बल्कि अभिनेता अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी इस वक्त कोरोना संक्रमित है। वहीं कोरोनावायरस संक्रमित अमिताभ बच्चन ने थोड़ा भावुक होते हुए अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता शेयर की है।

बिग बी ने जताया डॉक्टरों का आभार

अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता के ज़रिए डॉक्टरों का आभार जताया है जो दिन रात उनकी सेवा कर रहे हैं। अमिताभ ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी कविता की जो पंक्तियां शेयर की हैं वो इस तरह है –

 मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़।

कभी नहीं जो तज सकते हैं

अपना न्यायोचित अधिकार,

कभी नहीं जो सह सकते हैं

शीश नवाकर अत्याचार,

एक अकेले हों या उनके

साथ खड़ी हो भारी भीड़;

मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़।

– हरिवंश राय बच्चन 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं बिग बी

कोरोनावायरस संक्रमित अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कविता शेयर करने से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार की एक तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की थी। इस फोटो में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या नज़र आ रही थीं।

ऐश्वर्या और आराध्या भी अस्पताल में भर्ती

जया बच्चन को छोड़कर इस वक्त पूरा बच्चन परिवार कोरोना संक्रमित है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को 10 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं हल्के लक्षणों के चलते ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन थीं लेकिन कुछ दिन पहले उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें भी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

और पढ़ेंः असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज़ और डायलॉग का किया ऐसा इस्तेमाल, हो रही है जमकर तारीफ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये