कृति खरबंदा को कोरोना के लक्षण देख लगा था डर, बोलीं- नहीं मिली टेस्ट किट

1 min


कृति खरबंदा को कोरोना

फ्लू होने की वजह से डर गईं थीं कृति खरबंदा

दुनियाभर में इस समय कोरोना वायरस का खौफ छाया हुआ है। ऐसे में अगर किसी को भी ज़रा सा भी सर्दी, जुकाम, बुखार या खांसी की शिकायत होती है, तो वो डर जाता है, कि कहीं उसे कोरोना तो नहीं हो गया। दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा के साथ। कृति खरबंदा को कोरोना के लक्षण अपने अंदर दिखने लगे थे। उन्होंने बताया कि एक समय फ्लू होने की वजह से वो भी काफी डर गई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगने लगा था कि वो वायरस के संपर्क में आ गई हैं और उन्हें कोरोना वायरस हो गया है।

डॉक्टर ने अलग रहने का सुझाव दिया

कृति ने कहा कि टेस्ट किट्स न होने की वजह से वो उस समय संक्रमण की जांच भी नहीं करा सकी थीं। खबरों के मुताबिक, कृति खरबंदा को कोरोना के लक्षण का अहसास तब हुआ जब वो इंटरनेशनल फ्लाइट से वापस आने के बाद घर पहुंची, वो इससे काफी डर गई थी और उन्हें लगा कि संक्रमित हो गई हूं, लेकिन उन्हें फीवर नहीं था। डॉक्टर ने उन्हें लोगों से अलग रहने का सुझाव दिया और लक्षण चेक करने को कहा।’ एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिन बाद वो काफी बेहतर फील करने लगीं।

पुलकित सम्राट के साथ रह रही हैं कृति

आफको बता दें, कि कृति अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर पुलकित सम्राट के भाई की सगाई के लिए दिल्ली आईं थीं। कृति और पुलकित दोनों लॉकडाउन के दौरान एक साथ ही रह रहे हैं। उन्होंने कहा, कि दोनों एक ही बिल्डिंग में रह रहे हैं। मुझे नहीं पता कि लॉकडाउन के दौरान जो कपल एक साथ नहीं रह रहे, वो कैसे होंगे। हाल ही में पुलकित ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों डांस कर रहे थे और पियानो बजा रहे थे। ब्लैक और व्हाइट कलर के इस वीडियो में दोनों अलग-अलग गाने पर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ेंदेखिए, कैसे लॉकडाउन में वर्कआउट कर रही हैं कंगना रनौत, 5 किलो कम किया वज़न


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये