कंगना रनौत ने बताया, 16 साल की ही उम्र में कैसे बन गईं थीं ड्रग एडिक्ट ?

1 min


कंगना रनौत ने बताया

कंगना रनौत को कम उम्र में लग गई थी नशे की लत

कोरोनावायरस के खतरे से बचने के लिए देशभर में हुए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने घरों में बंद रहने के लिए मजबूर हो रहा है। इसी बीच अब कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना अपनी पिछली जिन्दगी के बारे में बात कर रही हैं। बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपनी बात बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं। कंगना हमेशा समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना रनौत ने बताया कि कैसे 16 साल की ही उम्र में उन्हें नशे की लत लग गई थी।

ये बुरा वक्त नहीं है- कंगना

बता दें, कि कंगना रनौत का ये वीडियो हाल ही में उनकी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कंगना कह रही हैं कि-‘ आप सभी को नवरात्रि के पांचवें दिन की शुभकामनाएं, आप लोग बोर हो रहें होंगे। लेकिन इस माहौल (लॉकडाउन) में कई लोग तो रो भी रहे होंगे, पर ये बुरा वक्त नहीं है, बुरे वक्त को कभी बुरा मत समझना। असल में बुरा वक्त ही अच्छा ही होता है। वीडियो में कंगना रनौत ने बताया, कि यहां बहुत सारे कलाकार हैं जो ये नहीं बोल सकते कि मैं अपनी एचिवमेंट से खुश हूं, लेकिन मैं ये कह सकती हूं। ये बड़ी एचिवमेंट है।’

लाइफ में इतने सारे कांड हो चुके थे-  कंगना

इसके अलावा कंगना रनौत ने बताया कि- ‘जब मैं 15-16 साल की थी तो अपने घर से भाग गई थी। उस वक्त मुझे लगता था कि मैं हाथ ऊपर उठाकर तारे तोड़ लूंगी। दो साल बाद मैं एक फिल्म स्टार बन चुकी थी और ड्रग एडिक्ट भी हो गई थी। तब तक मेरी लाइफ में इतने सारे कांड हो चुके थे और मैं ऐसे लोगों के बीच फंस चुकी थी कि मुझे लगता था कि अब तो मौत ही मुझे वहां से निकाल सकती है। तभी मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त की एंट्री हुई जो फाइट मास्टर थे और उस वक्त स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने मुझे योगा कराया। मैं योगा करने के लिए आंखे बंद करती और रोने लगती थी, ये देखकर वो काफी हैरान हो जाते थे।बाद में उन्होंने मुझे एक बुक दी जो विवेकानंद जी की थी। मैंने उन्हीं को अपना गुरू बना लिया।

ये भी पढ़ेंरणदीप हुड्डा की फिल्में पसंद करते हैं, तो बोर होने की जगह देखिए उनकी ये फिल्में


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये