रणदीप हुड्डा की फिल्में पसंद करते हैं, तो बोर होने की जगह देखिए उनकी ये फिल्में

1 min


रणदीप हुड्डा की फिल्में

रणदीप हुड्डा की ये फिल्में आपको बना देंगी उनका फैन

कोरोनावायरस का खतरा इन दिनों पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। भारत में इस के कहर से बचने के लिए पीएम मोदी ने देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। वहीं, 21 दिन के लिए पूरे देश में हुए लॉकडाउन से सभी अपने घरों में बंद हो गए हैं। अमीर हो या गरीब सभी अपने घरों में ही हैं। ऐसे में लोग घर में बैठकर बोर हो रहे हैं और खुद को बिजी रखने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। लोगों का ज्यादातर समय टीवी देखकर और सोशल मीडिया पर बीत रहा है। फिल्मों के शौकीन लोग घर में बैठे फिल्में देख रहे हैं, लेकिन कई बार समझ नहीं आता कि आखिर देखें तो कौन सी फिल्म देखें। ऐसे में अगर आप बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के फैन हैं, तो आपको रणदीप हुड्डा की फिल्में देखनी चाहिए।

रणदीप हुड्डा की फिल्में वैसे तो बहुत ज्यादा नहीं हैं, लेकिन जो भी फिल्में हैं वो बेहतरीन हैं। रणदीप हुड्डा की फिल्में अक्सर बाकी स्टार्स के मुकाबले कुछ अलग होती हैं। रणदीप हुड्डा की फिल्में जैसे- सुल्तान, सरबजीत, लाल रंग, रंग रसिया और हाइवे, ये ऐसी फिल्में हैं जिन्हें लोग आज भी देखना पसंद करते हैं और इन फिल्मों में उनके काम की तारीफ करते नहीं थकते। अगर आप उनके फैंन नहीं हैं, तो घर में बोर होने की जगह रणदीप हुड्डा की फिल्में देखिए। शायद ये फिल्में देखने के बाद आप भी उनके फैन बन जाएं।

ये हैं रणदीप हुड्डा की फिल्में…

सरबजीत (2016)

Source: Straightfromamovie

सरबजीत एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म में सरबजीत सिंह की कहानी दिखाई गई है जो पंजाब के भिखीविंड के एक किसान थे, जिन्हें 1990 पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उसे पाकिस्तान की जेल में 23 साल बिताने पड़े, जब तक कि कैद में उसकी मौत नहीं हो गई। फिल्म में रणदीप हुड्डा के काम की जबरदस्त तारीफ हुई थी।

लाल रंग (2016)

Source: Laalrangmovie

लाल रंग एक सोशल थ्रिलर फिल्म है, जो हरियाणा के एक छोटे से शहर में एक ब्लड बैंक में चोरी से संबंधित है। रणदीप हुड्डा फिल्म में अक्षय के गुरु की भूमिका में हैं, जहां दोनों खून का अवैध कारोबार करते हैं।

सुल्तान (2016)

Source: Koimoi

सुल्तान फिल्म में सलमान खान एक 40 वर्षीय मुक्केबाज की भूमिका में हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर द्वारा किया गया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने सलमान खान के बॉक्सिंग ट्रेनर की भूमिका निभाई है।

रंग रसिया (2014)

Source: Timesofindia

रंग रसिया – कलर्स ऑफ पैशन एक भारतीय ड्रामा फिल्म है जो 19 वीं सदी के भारतीय चित्रकार राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित है। प्रसिद्ध कलाकार राजा रवि वर्मा को अश्लीलता, अनैतिकता और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं।

हाईवे (2014)

Source: Popcorncousins

हाईवे फिल्म छह अलग-अलग राज्यों में फिल्माई गई है और दो पूरी तरह से अलग लोगों के एक सफर पर आधारित है। जो किस्मत से मिल जाते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा ने एक साथ पहली बार काम किया। इस रोमांटिक फिल्म में रणदीप हुड्डा ने एक ट्रक ड्राइवर की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी।

जन्नत-2 (2012)

Source: Imdb

जन्नत 2 एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है और 2008 की हिट फिल्म जन्नत का सीक्वल है। यह फिल्म 2005 की होलीवुड फिल्म “लॉर्ड ऑफ वार” पर आधारित है। कहानी एक लालची बंदूक विक्रेता सोनू दिली (इमरान हाशमी) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में रणदीप एक पुलिस पिसर के रोल में नजडर आए थे।

साहेब बीवी और गैंगस्टर (2011)

Source: Imdb

साहेब बीवी और गैंगस्टर फिल्म भारत के उत्तरी भाग के एक छोटे से शहर में आधारित है। यह एक खूबसूरत बेगम, उनके नवाब पति और एक महत्वाकांक्षी युवा लड़के के बीच अंतरंग विश्वासघात और महत्वाकांक्षा से भरी कहानी है। फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं।

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई (2010)

Source: Bollywood-ish

वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई फिल्म में मुंबई के अंडरवर्ल्ड की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। ऐसा माना जाता है कि यह हाजी मस्तान और दाऊद इब्राहिम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था। फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, कंगना रनौत और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन की वजह से घर में बैठे बोर हो रहे हैं, तो देखें संजय मिश्रा की ये 10 फिल्में

SHARE

Sangya Singh