लॉकडाउन पर संजय दत्त का वीडियो हो रहा वायरल, हाथ जोड़कर लोगों से कही ये बात

1 min


लॉकडाउन पर संजय दत्त

संजय दत्त ने हाथ जोड़कर की लोगों से अपील

कोरोनावायरस ने इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है। जिसकी वजह से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। कोई भी घर से बाहर नहीं निकल सकता है और किसी को अगर निकलना भी है तो बुहत जरूरी काम के लिए ही निकल सकता है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स सरकार का पूरा सहयोग कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सरकार के इस आदेश को अनसुना कर रहे हैं। वहीं, फिल्म स्टार्स लगातार लोगों को घर पर रहने के लिए और कोरोनावायरस से बचाव के लिए जागरुक कर रहे हैं। इसी बीच लॉकडाउन पर संजय दत्त का एक वीडियो वायरल रहो रहा है।

संजय दत्त ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार, शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन के बाद अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है। सभी स्टार्स इन दिनों लगातार लोगों से घर पर ही रहने की अपील कर रहे हैं। साथ ही साथ वो खुद भी अपने घरों में बंद हैं। यानी कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों को भी घर पर ही रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन पर संजय दत्त ने भी हाथ जोड़कर लोगों से घर पर रहने की और गवर्नमेंट के इंस्ट्रक्शंस को फॉलो करने की लोगों से अपील की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लॉकडाउन पर संजय दत्त ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए संजय लोगों से घर पर ही रहने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा है, ‘घर पर ही रहकर अपना थोड़ा सा योगदान देते हैं। क्योंकि यही एक रास्ता है कोरोना को फैलने से बचाने का।’ वीडियो में संजय हाथ जोड़कर लोगों से कहते हैं, ‘नमस्कार! हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है। बहुत ही मुश्किल दौर से इसलिए हम सबको एक साथ मिलकर इसका सामना करना पड़ेगा और इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा।’

गवर्नमेंट के इंस्ट्रक्शन्स को फॉलो करें

लॉकडाउन पर अपने इस वीडियो में संजय आगे कहते हैं, ‘इसलिए मेरी हाथ जोड़कर विनती है आप सबसे कि गवर्नमेंट के इंस्ट्रक्शन्स को फॉलो कीजिए और घर से बाहर नहीं निकलिए। घर से बाहर तब निकलिए जब बहुत बहुत जरूरी हो। अपने घर पर रहिए अपनी फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिताइए। और प्लीज एक बार और गवर्नमेंट जो कहती है उसे मानिए और उसका पालन कीजिए और सुरक्षित रहिए। और ये कोरोना वायरस को हमें हटाना ही होगा। जय हिंद।’

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़

बता दें कि संजय दत्त से पहले अक्षय कुमार, शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन भी लोगों से इस तरह की अपील कर चुके हैं। सभी स्टार्स इस समय पीएम रिलीज फंड में थोड़ा-थोड़ा फंड देकर अपना योगदान दे रहे हैं, जिससे कि कोरोना से लड़ा जा सके। साथ ही ऐसे लोगों की मदद की जा सके जो इस समय असहाय हैं। जिसमें सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की दान राशि दी है। तो वहीं, कार्तिक आर्यन ने एक करोड़ रुपये का समर्थन दिया। वहीं, शिल्पा शेट्टी, विराट-अनुष्का, मनीष पॉल, रुबीना दिलाइक जैसे स्टार्स ने भी अपनी अपनी तरफ से मदद की है।

ये भी पढ़ेंकंगना रनौत ने बताया, 16 साल की ही उम्र में कैसे बन गईं थीं ड्रग एडिक्ट ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये