कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए नाना पाटेकर ने PM और CM राहत कोष में दिया फंड

1 min


कोरोनावायरस से पीड़ित

कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए नाना पाटेकर

कोरोनावायरस दुनिया भर के काफी देशों में फैल चुका है। भारत में अब तक 1251 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं और इस खतरनाक वायरस के कारण 32 लोग अपनी जान तक गवां चुके हैं। हालांकि सभी भारतीय मिलकर इस वायरस से जंग लड़ने की कोशिश कर रहे हैं। जहां एक तरफ पीएम द्वारा ऐलान किए गए लॉकडाउन का सभी ने सपोर्ट किया है। वहीं, दूसरी तरफ कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। इस लिस्ट में अब अभिनेता नाना पाटेकर  का नाम भी शामिल हो गया है।

नाना पाटेकर ने दिए 1 करोड़

अबतक कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं। सभी अपने-अपने हिसाब से योगदान दे रहे है। वहीं, अब नाना पाटेकर ने भी बताया है कि वो भी कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद करेंगे। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने सभी के लिए एक खास मैसेज भी दिया है। ये वीडियो उन्होंने अपेने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

वीडियो में नाना पाटेकर पीएम केयर्स फंड के जरिये कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों को आर्थिक रूप से मदद का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, ‘मैं समझता हूं कि इस वक्त हम सबको हमारी जात, हमारा धर्म सब कुछ भूलकर सरकार की मदद करनी होगी। हमें हमारी जिम्मेदारी उठानी होगी। पीएम और सीएम फंड के लिए नाम फाउंडेशन के माध्यम से 50-50 लाख के 2 चेक भेजे जाएंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि आप अपनी जिम्मेदारी उठाएंगे। सबसे जरूरी बात है कि आप घर से बाहर मत निकलिए। इस समय घर में रहना ही देश की सबसे बड़ी मदद है।’

कई सेलेब्स ने दिया योगदान

आपको बता दें, कि बॉलीवुड से अबतक अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, कपिल शर्मा, भूषण कुमार, ऋतिक रोशन पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दे चुके हैं।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन पर संजय दत्त का वीडियो हो रहा वायरल, हाथ जोड़कर लोगों से कही ये बात


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये