कोरोनावायरस पर सलमान खान का वीडियो हो रहा वायरल, बोले- क्यों पंगा ले रहे हो ?

1 min


कोरोनावायरस पर सलमान खान

कोरोनावायरस पर सलमान खान ने दी फैंस को सलाह

कोरोनावायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में रविवार को दोशवासियों से ‘जनता कर्फ्यू’ लगाने की अपील की। वहीं. अब कोरोनावायरस पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फैंस से अपील की है। कोरोनावायरस पर सलमान खान का से वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘जो हो रहा है इसको सीरियसली लो’

सलमान खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कोरोनावायरस पर सलमान खान के इस वीडियो में वो लोगों से कह रहे हैं, “पहले तो उन सबको थैंक्यू कहना चाहूंगा जो पुलिस में और हेल्थ में काम कर रहे हैं और अपना समय कोरोना को दे रहे हैं। आप सभी का धन्यवाद”।

वीडियो में सलमान खान ने आगे कहा, “अपील यह है कि जो सरकार है यह आपके लिए और हमारे लिए, हम सबके लिए बोल रही है. इसको सीरियसली लो। यह कोरोनावायरस किसी को भी हो सकता है। बस में, ट्रेन में और मार्केट में हर जगह। तो क्यों पंगे ले रहे हो। यह पब्लिक हॉलिडे नहीं है भाई, यह बड़ा ही सीरियस मामला है। यह सब बंद करो, मास्क पहनो, प्रोटेक्ट करो अपने आप को। साफ-सुथरे रहो। अगर किसी की जान बच रही है तो क्यों नहीं कर रहे आप। यह किसी की जिंदगी का सवाल है।”

हर रोज बढ़ रही है संक्रमित लोगों की संख्या

बता दें, कि कोरोनावायरस पर सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें, कि देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्या हर रोज तेजी से बढ़ रही है। अब यह आंकड़ा 396 के करीब पहुंच चुका है और अब तक कोरोनावायरस से चार लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू का किया सपोर्ट, शाम 5 बजे किसी ने बजाए बर्तन, तो किसी ने बजाई ताली, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये