यूट्यूबर भुवन बाम ने कोरोनावायरस पीड़ितों के लिए अपनी एक महीने की कमाई दान की

1 min


यूट्यूबर भुवन बाम

यूट्यूबर भुवन बाम ने कोरोनावायरस पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपए

देशभर में कोरोनावायरस पीड़ितों की मदद के लिए सेलेब्स योगदान दे रहे हैं। इस लड़ाई से लड़ने के लिए जिससे भी जितनी मदद हो रही है, वो कर रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स कोरोनावायरस पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। वहीं, अब इस काम के लिए यूट्यूबर भुवन बाम भी आगे आए हैं।

भुवन ने मार्च की पूरी कमाई दान की

कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम ने मार्च के महीने की अपनी पूरी कमाई भारत में कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए दान की है। बता दें कि यूट्यूबर भुवन बाम ने 10 लाख रुपए का दान दिया है। खबरों के मुताबिक, भुवन बाम द्वारा दान की गई ये राशि पीएम केयर्स फंड,  सीएम रिलीफ फंड और फीडिंग इंडिया की पहल के बीच वितरित की जाएगी।

यूट्यूबर भुवन बाम ने कहा…

आमतौर पर मैं इन चीजों के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं लेकिन हमारे देश को अभी हमारी जरूरत है, यह महत्वपूर्ण है और हमें सभी की मदद करने के लिए हमारे रास्ते से बाहर की जरूरत है। यह पीएम केयर्स फंड, सीएम रिलीफ फंड और फीडिंग इंडिया में योगदान देने के लिए अपना समर्थन दिखाने का मेरा तरीका है। मैं उन सभी लोगों के लिए आभारी हूं, जो हमारे देश के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल रहे हैं और यह उन्हें लौटाने का मेरा तरीका है।

यूट्यूब चैनल से पॉप्युलर हुए भुवन

बता दें कि 26 वर्षीय यूट्यूबर भुवन बाम ने YouTube चैनल “BB Ki Vines” से खास पहचान बनाई और हाल ही में लड़कियों की शिक्षा के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए YouTube इम्पैक्ट लैब इनिशिएटिव के साथ सहयोग किया। गौरतलब है कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में दावोस में विश्व आर्थिक मंच (WEF) के नवीनतम संस्करण में भी भाग लिया।

ये भी पढ़ेंनेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग जिनके लिए आउट, फैंस ने कहा- Superhit


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये