नेहा कक्कड़ का नया सॉन्ग जिनके लिए आउट, फैंस ने कहा- Superhit

1 min


जिनके लिए

नेहा कक्कड़ का न्यू सॉन्ग जिनके लिए आउट

बॉलीवुड की पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने म्यूजिक वीडियोज और रिएलिटी सिंगिग शो को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ का नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल हैं जिनके लिए और ये एक सैड सॉन्ग है। इस गाने में नेहा कक्कड़ जानी के साथ दिखाई दे रही हैं। गाने में नेहा को फीचर किया गया है। गाने में प्यार में मिले धोखे के बाद होने वाले दर्द को दिखाया गया है। जिनके लिए एक सैड सॉन्ग है और इस गाने में जो सबसे शॉकिंग सीन है, वो है गाने में नेहा का सुसाइड कर लेना। नेहा प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और छत से कूद जाती हैं। पूरा गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और गाने की तारीफ कर रहे हैं।

गाने में नेहा कक्कड़ का खास सीन

नेहा कक्कड़ के इस सैड सॉन्ग जिनके लिए में नेहा के सुसाइड सीन को देखने के बाद तो उनके कुछ फैंस की आंखों में आंसू भी आ गए। बता दें कि बी प्राक ने गाने को म्यूजिक दिया है। गाने को जानी ने ही कंपोज किया है और उन्होंने ही गाने के लिरिक्स भी लिखे हैं। इसके साथ ही ये सॉन्ग जानी की एलबम जानी वे का है। इस एलबम में 7 गाने होंगे। ये गाना दूसरे नंबर का है। पहला गाना विक्की कौशल और नोरा फतेही का पछताओगे था।

गाने में नेहा कक्कड़ ने बयां किया दर्द

इस गाने को अरिजीत सिंग ने गाया था। वहीं, अब नेहा कक्कड़ का ये सॉन्ग जिनके लिए आउट हो गया है। नेहा की बात करें, तो नेहा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही रियलिटी शो इंडियन आइडल में आदित्य नारायण संग उनकी फेक शादी ने तो खूब सूर्खियां बटोरी थीं। इसके साथ ही दोनों की फेक शादी की खबरें काफी समय तक सुर्खियों में थीं।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन पर संजय दत्त का वीडियो हो रहा वायरल, हाथ जोड़कर लोगों से कही ये बात


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये