कोरोना इफेक्ट के चलते घर में खुद बर्तन धो रहे हैं कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

1 min


कोरोना इफेक्ट

छुट्टी पर गई मेड, घर में खुद बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक

देशभर में कोरोना इफेक्ट के चलते लोगों का काम थम सा गया है। लॉकडाउन और कर्फ्यू की वजह से लोगों का घर से निकलना भी बंद कर दिया गया है। यहां तक कि कोरोनावायरस ने शान से जीने वाले स्टार्स की पूरी लाइफस्टाइल ही बदल दी है। जिन स्टार्स के पास अपने बिजी शेड्यूल से कुछ घंटे निकालना मुश्किल होता है उनके पास आज कोई काम ही नहीं है। कोरोना इफेक्ट की वजह से कोई घर में अपनी पुरानी आलमारी साफ कर रहा है तो कोई वर्कआउट पर पूरा ध्यान दे रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा मजेदार और चौंकाने वाली बात घर की खाना बनाने वाली और बर्तन साफ करने वाले या वाली मेड को लेकर है।

शाहरुख ने भी शेयर किया था वीडियो

दरअसल, कोराना इफेक्ट के चलते सभी स्टार्स ने अपनी-अपनी मेड को छुट्टी दे दी है। मौजूदा हालात ऐसे हैं। जब बाहर से भी कुछ खाने को नहीं मंगाया जा सकता। ऐसे में ज्यादातर स्टार्स खुद ही किचन में काम कर रहे हैं और बना खा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने कोरोना इफेक्ट को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया। जिसे वो अपने किचन में ही खड़े होकर शूट कर रहे थे। लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार वीडियो कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन के आए हैं। जिसमें दोनों ही अपने-अपने किचन में बर्तन साफ करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, इन दोनों स्टार्स को लेकर ऐसा कहा जाता है कि दोनों अपने ज्यादातर काम खुद ही करते हैं। दोनों अभी सिंगल हैं। सोशल मीडिया समेत रियल लाइफ में भी दोनों के अच्छे-खासे फॉलोवर्स हैं। ऐसे में कोरोना इफेक्ट के चलते जब दोनों को किचन में बर्तन धोते देखा गया तब लोगों ने जमकर लाइक और कमेंट भी किया। खास बात तो ये है कि अपने पसंदीदा स्टार्स को घरेलू काम करते देख बहुत से लोग खुश भी हो रहे हैं। सभी अपने स्टार्स को चमक दमक और ग्लैमर, कैमरा, इंटरव्यू के अलावा कभी-कभी रियल लाइफ में भी देखना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बनकर तैयार है। वह अब तक सिनेमाघरों में आ भी चुकी होती, लेकिन कोराना इफेक्ट के चलते उसकी रिलीज टाल दी गई है। वहीं, कार्तिक आर्यन की ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ भी आने वाली हैं।

ये भी पढ़ेंगौरी खान का वीडियो क्यों हो रहा वायरल ? जनता कर्फ्यू के दौरान ऐसा क्या हुआ

SHARE

Sangya Singh