गौरी खान का वीडियो क्यों हो रहा वायरल ? जनता कर्फ्यू के दौरान ऐसा क्या हुआ

1 min


गौरी खान का वीडियो

जनता कर्फ्यू के दौरान गौरी खान ने दिखाया अपने पड़ोस का नज़ारा

दुनियाभर में इस समय कोरोनावायरस से लड़ने के लिए मुहिम चल रही है। कोरोनावायरस से बचने के लिए भारत में जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे लगभग देश की सारी जनता ने अपने घरों से बाहर निकलकर कोरोनावायरस से लड़ रहे सेनानियों का ताली और थाली बजाकर अभिवादन किया। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस मुहीम में हिस्सा लिया। बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स ने शाम 5 बजे अपने घरों से बाहर निकलरकर ताली और थाली बजाई। वहीं, अब हाल ही में शाहरुख खान की बीवी गौरी खान का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, गौरी खान का वीडियो उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में गौरी खान अपने आस-पास के घरों का नजारा दिखाती नजर आ रही हैं। आप खुद देख सकते हैं, वीडियो में कैसे उनके पड़ोसी बर्तन और थाली बजाकर जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं। गौरी खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मदर्स डे.” गौरी खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy Mother’s Day …❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें, कि देशभर में कर्फ्यू और लॉकडाउन का माहौल है। कोरोनावायरस से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 396 पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं। इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि कुल 360 मामलों में 329 का इलाज चल रहा है जबकि 24 लोग ठीक हो चुके हैं या विदेश जा चुके हैं एवं सात लोगों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ेंकोरोना पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की जानकारी, तो यूजर्स ने कहा- सब झूठ


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये