Kamal Haasan की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर दर्दनाक हादसे में असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

1 min


Kamal Haasan

साउथ के सुपरस्टार और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुके कमल हासन(Kamal Haasan) की आने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर हादसा हुआ है जिसमें असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत हो गई है और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

क्रेन गिरने से हुआ हादसा, Kamal Haasan की फिल्म ‘इंडियन 2’ के लिए तैयार किया जा रहा था सेट

कमल हासन(Kamal Haasan) की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के लिए सेट तैयार करने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। चेन्नई में ये हादसा उस वक्त हुआ जब सेट का निर्माण कार्य चल रहा था और अचानक से एक क्रेन सेट पर गिर गई।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

इस दर्दनाक हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन को अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी ख़बर है। जिन्हे तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं जैसे ही इस हादसे की जानकारी एक्टर कमल हासन(Kamal Haasan) को हुई तो वो भी तुरंत चेन्नई स्थित इस सेट पर पहुंचे और साथ मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 कमल हासन ने हादसे को लेकर किया है ट्वीट

वहीं इस हादसे के बाद खुद एक्टर कमल हासन(Kamal Haasan) ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होने कहा, “’मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।” फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर ये हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

बाल-बाल बचे डायरेक्टर शंकर

जिस वक्त ये हादसा हुआ तो उस वक्त ‘इंडियन 2’ फिल्म के डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नज़दीक ही काम कर रहे थे। लेकिन गनीमत रही कि वो इस हादसे में बाल-बाल बच गए। कमल हासन(Kamal Haasan) ‘इंडियन 2’ में एक  90 साल के शख्स के रोल में नज़र आएंगे। ये करप्शन की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म होगी जिसमें कमल हासन भ्रष्टाचार से लड़ते हुए नज़र आने वाले हैं।

और पढ़ेंः कमल हासन ने रजनीकांत को बनाया सुपरस्टार, लेकिन क्यों बंद किया साथ काम करना ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये