”Valentine week” की शुरुआत करेंगे वेकेशन से ‘Deepika Padukone और ‘Ranveer Singh’

1 min


0

 वैलेंटाइन वीक की शुरुआत करेंगे वेकेशन से ‘Deepika Padukone और Ranveer Singh ‘

बॉलीवुड की हॉट ,क्यूट ,स्टाइलिश जोड़ी की अगर बात हो तो सबसे पहले नाम दीपिका (Deepika Padukone)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का ही आता है। फैंस को दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)की जोड़ी इतनी पसंद है की उन्होंने इस कपल को’ Deepveer ‘का नाम दिया। दोनों के बीच की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन देखने वाली होती है।दोनों ही  एक दूसरे को पब्लिक्ली प्यार दिखाने से भी नहीं शर्माते है। फरवरी का वैलेंटाइन वीक जो प्यार के इज़हार के लिए माना जाता है। तो इस लवली कपल का वैलेंटाइन मानना तो बनता है।

दीपिका पादुकोण(Deepika padukone), रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने वेलेंटाइन वीक की शुरुआत एक छुट्टी के साथ की। पर ये  लव कपल वेकेशन मनाने कहाँ गया है ये दीपिका ने खुलासा नहीं किया है।

View this post on Instagram

His & Hers…💞 #vacation

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार सुबह एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे दो पासपोर्ट दिखाई दे रही है दीपिका और रणवीर सिंह का। जिसमे तारीख 7 फरवरी की शो हो रही है साथ में दीपिका ने कैप्शन में लिखा है – His & Her # वेकेशन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)लंबे और व्यस्त साल के बाद एक ब्रेक ले रहे हैं। दीपिका ने जहां पिछले साल अपनी फिल्म’ छपाक’ (Chaapaak) दी , वहीं रणवीर के पास भी कई प्रोजेक्ट थे। रणवीर सिंह गली बॉय था और ’83 फिल्म की शूटिंग में बिजी थे।

दीपिका के ये पोस्ट करते ही उनके फैंस ने अपना रिस्पांस देना चालू कर दिया। यूज़र्स ने उन्हें उनके वेकेशन पे जाने के लिए बधाई दी तो कई फैंस के कमेंट में सिर्फ ये सवाल था दोनों कपल आखिर गए कहाँ है ?

83 में फिर देखेगी दोनों की केमिस्ट्री

कबीर खान(Kabir Khan) द्वारा निर्देशित, ’83’  इंडियन क्रिकेटर लेजेंड कपिल देव की बयोपिक है। जिसमे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)कपिल देव (Kapil Dev)का किरदार निभा रहे है। जब टीम ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर 1983 में अपनी पहली विश्व कप ट्रॉफी हासिल की थी। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया (Romy Bhatia)का किरदार निभा रही है। इससे पहले दीपिका और रणवीर पहले भी संजय लीला भंसाली की तीन ब्लॉकबस्टर मूवी में नज़र आ चुके हैं । गलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पदमावत में नज़र आ चुके है। इस मूवी में Ammy virk ,Hardy sindhu ,Pankaj tripathi और Nina gupta अहम किरदार में है। फिल्म ’83’ बॉक्स ऑफिस पर 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हमने फिल्म ‘छपाक ‘में देखा था जिसका निर्देशल मेघना गुलज़ार ने किया था। यह फिल्म  एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी थी। जिसमे विक्रांत मेस्सी (Vikrant Messy)उनके साथ मुख्य किरदार में थे।फिल्म ”Chhapaak ”इतना कमाल नहीं दिखा पायी जितना दर्शकों को इससे उम्मीद थी। कही न कही दीपिका का JNU के समर्थन में जाना भी फिल्म के सक्सेसफुल न होने का कारण है।

ये भी पढ़ें- Bhoot Trailer: भूतों के चंगुल में फंसे विक्की कौशल, कहानी में ये है अलग