Bhoot Trailer: भूतों के चंगुल में फंसे विक्की कौशल, कहानी में ये है अलग

1 min


Vicky Kaushal
बेहद डरावना है विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की Bhoot : The Haunted Ship का Trailer

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ Bhoot : The Haunted Ship के पोस्टर्स और टीज़र के बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में किसी भूतिया हवेली नहीं बल्कि एक हॉन्टेड शिप की कहानी दिखाई है। करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होगी।

कैसा है Trailer ?

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि मौसम खराब होने की वजह से सी बर्ड नाम की एक शिप मौसम खराब होने की वजह से मुंबई के जुहू बीच पर आ जाती है। इस शिप की जांच पड़ताल करने पर पता चलता है कि ये शिप हॉन्टेड है। फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सी बर्ड के सर्वे ऑफिसर पृथ्वी का किरदार निभा रहे हैं। वो इस शिप के बारे में जानने के लिए उसमें खोजबीन करने जाते हैं। तभी उनके साथ बहुत अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं। इस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भूतों के चंगुल में फंस जाते हैं और वो समझ नहीं पाते कि उनके साथ सबकुछ हकीकत में हो रहा है या केवल सपनों में।

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज़ होने के कुछ घंटों पहले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक फोटो भी शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Boogeyman’s back in town and he can’t keep calm’. इस पोस्ट से उनके एक्साइटमेंट साफ झलक रही है।

खबरों के मुताबिक, फिल्म के ज्यादातर सीन गुजरात में शूट किए गए हैं। हाल ही में इस ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ Bhoot : The Haunted Ship का टीज़र भी रिलीज किया गया था। फिल्म भानू प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी हैं।

ये भी पढ़ें- फ्री में फिल्म मेकिंग सिखाएगी रामोजी फिल्म सिटी

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये