पहले तो दिल्ली आने से मना कर दिया था, अब कर रही हैं जेएनयू में प्रमोशन ?

1 min


Deepika padukone at JNU

5 जनवरी को जेएनयू के छात्रों पर हुए नकाबपोशी हमले की देश भर में निंदा हो रही है बॉलीवुड सेलिब्रेटीज निंदा करने में सबसे आगे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। लेकिन देश में कई तबके के लोगों को जो जेएनयू (JNU) में जो हुआ वो ठीक लग रहा है इसलिए लोग बॉलीवुड सेलेब्स को निशाना बनाकर उनकी आलोचना कर रहे हैं इतना ही नही ट्विटर पर #shameonbollywood ट्रेंड कर रहा है वही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लोग निशाना बना रहे हैं। जी हां दीपिका पादुकोण कल शाम को जेएनयू के छात्रों का हाल जानने गई। यहां दीपिका ने कहा की यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं रहें हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें। दीपिका पादुकोण का जेएनयू के छात्रों को समर्थन करना लोगों को बिल्कुल भी गवारा ना हुआ और दीपिका को लोग ट्विटर पर ट्रोल करने लग गए इतना ही नहीं #boycottchhapaak ट्विटर पर नम्बर 1 ट्रेंडिग कर रहा है। ट्विटर पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई दीपिका के पक्ष में है तो कई विपक्ष में, तो चलिए हम आपको बताते हैं की ट्विटर पर लोग दीपिका के बारे में क्या कह रहे हैं।

twitter trends

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहातगी ने दीपिका के जेएनयू छात्रों को समर्थन करने पर ट्वीट कर लिखा- जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते. दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं. आखिरकार दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं.#boycottchhapaak #DeepikaAtJNU

वही इससे पहले ट्वीट में पायल ने लिखा था की मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेनवॉश किया कि वे कुछ JNUSU प्रेसिडेंट से मिले, जिन्होंने कैंपस में गुंडों को अंदर जाने दिया. ताकि ABVP छात्रों की आवाज को दबाई जा सके जो 4 नये सेमिनार के लिए रजिस्टर कर रहे थे. लेफ्टिस्ट गुस्से में थे क्योंकि उनका मिडनाइट पीने का प्रोग्राम रुक गया था. दीपिका मुझे इडियट लग रही है.  #BoycottChhapaak

वही अनुराग कश्यप ने दीपिका के समर्थन में ट्वीट कर लिखा है की “महिलाएं हमेशा से सबसे मजबूत थीं, हैं और रहेंगी. जो कोई भी हिंसा के खिलाफ है वो BookMyShow पर जाकर छपाक का टिकट बुक करे. हमारा मौन बयान करें जो सबसे जोर से होगा.”

आपको बता दें की ये वही दीपिका पादुकोण है जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में हुए दिल्ली के हालात और प्रोटेस्ट के चलते अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने से मना कर दिया था अब सवाल  ये उठता है की दिल्ली में तो अभी भी हालात ठीक नही तो फिर दीपिका अब क्यों जेएनयू छात्रों का समर्थन करने दिल्ली आई। क्या ये सिर्फ फिल्म प्रमोशन का नया अजेंडा है। खैर जो भी हो, लेकिन दीपिका को हर कदम-कदम फूंक-फूंक रखना चाहिए क्योंकि वो  देश की एक नागरिक होने के साथ-साथ देश की रॉल मॉडल भी है।

बता दें की दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

और पढ़े: CAA विरोध प्रदर्शन के चलते दीपिका पादुकोण ने दिल्ली आने से मना किया

SHARE

Pankaj Namdev