दीपिका पादुकोण बनीं कंगना रनौत का अगला टारगेट, कहा – “डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों से भी पूछताछ हो”

1 min


Kanaga Ranut Deepika Padukone

कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर कर दीपिका पादुकोण और रिया चक्रवर्ती को किया टैग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना काफी एक्टिव है। उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत के लिए आवाज़ उठाई थी और तब से लेकर अब तक ये मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठ रही है। वहीं एक-एक कर कंगना रनौत सभी को रडार पर ले रही हैं और अब उनका नया टारगेट है दीपिका पादुकोण। जिन पर भी अभिनेत्री ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

दीपिका पादुकोण आईं कंगना रनौत के निशाने पर

ये बात जगजाहिर है कि दीपिका पादुकोण खुद भी एक समय में डिप्रेशन का शिकार बन चुकी हैं। हालांकि अब वो इससे निकल गई हैं और हर मंच से डिप्रेशन को लेकर ज़रुर कुछ ना कुछ कहती हैं। सुशांत की मौत की वजह भी अभी तक डिप्रेशन को ही माना जा रहा है। लेकिन इसी को लेकर कंगना रनौत के निशाने पर दीपिका आ गई हैं। उन्होंने कहा – सुशांत के परिवार के इस फैसले से मुंबई पुलिस का चेहरा सामने आ रहा है। उनके परिवार का तो कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर यकीन ही नहीं। इसके साथ ही हिंदी सिनेमा के लोग भी भरोसे लायक नहीं हैं। अब ऐसे में डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले भी पुलिस की रिमांड पर लिए जाने चाहिए।’ इस पोस्ट में कंगना ने दीपिका के साथ साथ रिया चक्रवर्ती को भी टैग किया है।

दीपिका-रणवीर की शादी के बाद छपे आर्टिकल को किया शेयर

हाल ही में टीम कंगना रनौत ट्विटर हैंडल पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के दौरान का एक आर्टिकल शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा – यह दीपिका-रणवीर की शादी की एक तस्वीर और लेख है, उन्होंने पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया और जेएनयू के विरोध की साजिश रची, लेकिन केवल दो टॉप स्टार्स का बहिष्कार किया, एक की हत्या हो चुकी है और दूसरी अपने जीवन के लिए लड़ रही है।

जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ रूपए लिए

Kanagan Ranaut Deepika Padukone

सिर्फ यही नहीं दीपिका छपाक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जेएनयू पहुंची थी जिस पर काफी विवाद भी हुआ था। इस मामले पर कंगना ने कहा कि दीपिका ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कैंपस में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए 5 करोड़ रूपए लिए थे।

और पढ़ेंः TMKOC के सेट से आई बड़ी ख़बर, अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने छोड़ा शो – सूत्र

SHARE