TMKOC के सेट से आई बड़ी ख़बर, अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने छोड़ा शो – सूत्र

1 min


Actress Neha mehta
Neha mehta

दोबारा शूटिंग शुरु होने के बाद से सेट पर नहीं दिखी हैं एक्ट्रेस नेहा मेहता

लॉकडाऊन खुलने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है। लेकिन ख़बर है कि सेट से अंजलि तारक मेहता का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता नदारद हैं। वो एक बार भी सेट पर शूटिंग करते नज़र नहीं आई है। वहीं ख़बर आई है कि अंजलि भाभी ने शो को अलविदा कह दिया है।

हालांकि इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन इस तरह की ख़बरें ज़ोरों पर है कि अब नेहा मेहता शो में नज़र नहीं आएंगी।

TMKOC को हाल ही में हुए 12 साल पूरे

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को 12 साल पूरे हुए हैं। जिसका जश्न भी शो के एक एपिसोड में मनाया गया था। नेहा इस शो से पहले दिन से ही जुड़ी थी। यानि उनका इस शो के साथ 12 सालों का साथ है। अगर वाकई एक्ट्रेस इस शो से किनारा कर लेती हैं तो ये मेकर्स के लिए बड़ा झटका होगा। वहीं सिर्फ मेकर्स ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी इससे काफी निराश होंगे।

दिशा वकानी पहले ही शो से हैं नदारद

वहीं दर्शक ये जानते ही हैं कि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पहले ही शो से गायब हैं। उन्हें 2 साल हो चुके हैं लेकिन वो शो में नज़र नहीं आई है। हालांकि मेकर्स उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। तभी उनकी जगह शो में किसी और की एंट्री नहीं हुई है। वहीं फैंस भी बेसब्री से उनकी वापसी के इंतज़ार में हैं लेकिन उनके इंतज़ार की घड़ियां लंबी ही होती जा रही हैं। दिशा वकानी कब शो में दोबारा लौटेंगी इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

2008 से लगातार चल रहा है कॉमेडी शो

Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah

ये कॉमेडी शो साल 2008 में शुरु हुआ था और तभी से ये दर्शकों का चहेता है और उनके दिलों पर राज कर रहा है। यही कारण है कि 2008 से बिना रुके ये सीरियल लगातार टेलीकास्ट होता आ रहा है। यहां तक कि इसके रिपीट टेलीकास्ट भी खूब देखे जाते हैं। इसके नाम दुनिया के सबसे लंबे चलने वाले फैमिली शो का रिकॉर्ड दर्ज है। इसके जल्द ही 3000 एपिसोड भी पूरे होने वाले हैं। इसके अब तक 2,950 एपिसोड पूरे हो चुके हैं।

और पढ़ेंः टीवी एक्टर अनुपम श्याम के इलाज में मदद कर रहे मनोज बाजपेयी और सोनू सूद


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये