हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ आने वाली फिल्म के लिए मिली 20 करोड़ की फीस

1 min


हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस दीपिका

सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म में कास्ट होने के साथ ही दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं

हिंदी सिनेमा की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और दक्षिण भारतीय सिनेमा के मौजूदा सुपरस्टार प्रभास को एक साथ पर्दा शेयर करते हुए दिखाए जाने की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर चर्चा में है। दरअसल प्रभास की अगली फिल्म में कास्ट होने के साथ ही दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के इतिहास की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

20 करोड़ की फीस के साथ फिल्म में किया गया कास्ट

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस दीपिका

Source – Twitter

प्रभास की इस फिल्म की घोषणा 3 दिन पहले ही हुई है। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों में लीड एक्टर के बराबर की फीस लेती हैं, लेकिन इस फिल्म के लीड प्रभास की फीस 50 करोड़ है। दीपिका को 50 करोड़ तो नहीं लेकिन 20 करोड़ की फीस के साथ फिल्म में कास्ट किया गया है।

तीन भाषाओं में होगी रिलीज

https://www.instagram.com/p/CC0AsXVD4Wo/

यह फिल्म प्रभास की 21वीं फिल्म होगी इसलिए इसका नाम भी ‘प्रभास21’ रखा गया है और इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन करेंगे। फिल्म में दीपिका वाला रोल पहले प्रभास के रोल से कम महत्व का था, लेकिन दीपिका के बोर्ड पर आने के बाद अब इसमें एक्ट्रेस के स्टारडम और फीस के अनुसार बदलाव किया जा रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन पूजा दत्ता का वैजयंती प्रोडक्शन कर रहा है। वैजयंती प्रोडक्शन हाउस साउथ सिनेमा में अपने 50 साल पूरे कर रहा है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।

दीपिका पादुकोण प्रभास

Source – Indianexpress

निर्देशक नाग अश्विन ने इस फिल्म में दीपिका के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था , ‘मैं दीपिका को इस किरदार को निभाते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा होगा जो किसी भी नंबर वन अभिनेत्री ने पहले कभी नहीं किया होगा। उनका किरदार सभी को चौंका देगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी इस फिल्म का मुख्य केंद्र होगी और यह फिल्म इन दोनों की ही कहानी है। मुझे भरोसा है कि यह फिल्म एक बड़ा धमाका करने वाली है।’

दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ काम करने वाली दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। इसके पहले श्रद्धा कपूर साहो में प्रभास के अपोजिट थीं। प्रभास की 20वीं फिल्म में भाग्यश्री भी उनके साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म की घोषणा होते ही दीपिका और प्रभास ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, रजनीकांत ने सड़क पर दौड़ाई लेम्बोर्गिनी कार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये