दीपिका पादुकोण ने ‘बंगाली वेश्या’ पर बन रही प्रदीप सरकार की फिल्म को इस वजह से किया रिजेक्ट

1 min


दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट की प्रदीप सरकार की फिल्म

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म छपाक और उससे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर विवादों में छाई हुईं हैं. लेकिन अब दीपिका को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है, वो ये कि दीपिका पादुकोण को इसके अलावा भी एक और बायोपिक का ऑफर मिला था लेकिन दीपिका ने उसे रिजेक्ट कर दिया है. दरअसल, प्रदीप सरकार एक मशहूर बंगाली वेश्या पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण को रोल ऑफर किया था, लेकिन दीपिका ने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया.

खबरों के मुताबिक, प्रदीप सरकार की अगली फिल्म एक बायोपिक फिल्म होगी. जो कि 19वीं शताब्दी की मशहूर बंगाली वेश्या से थिएटर-एक्ट्रेस-सिंगर बनीं बिनोदिनी दासी की कहानी पर आधारित होगी. बता दें कि बिनोदिनी दासी को नती बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है. जिन्होंने प्रसिद्ध अभिनेता और नाटककार गिरीश चंद्र घोष के संरक्षण में एक दशक से भी ज्यादा समय तक कोलकाता के मंच पर राज किया. वसंत ठक्कर के साथ इस फिल्म को बनाने वाले प्रदीप सरकार ने पहले इस फिल्म के लिए दीपिका से ही बात की थी.

लेकिन, जब दीपिका ने इसके लिए मना कर दिया तो प्रदीप ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ये रोल ऑफर किया. खबर है कि फिल्म की कहानी ऐश्वर्या को पसंद आ गई है. अब अगर ऐश्वर्या इस फिल्म को साइन कर देती हैं तो साल 2018 में आई फन्ने खां के बाद ये उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म होगी. वहीं, छपाक के बाद अब दीपिका शकुन बत्रा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नज़र आएंगी.

बता दें कि जब दीपिका को प्रदीप सरकार ने फिल्म का ऑफर दिया तो उन्होंने कहा कि छपाक के बाद अभी वो कुछ दिनों तक कोई भी भारी भरकम और गंभीर विषय वाली फिल्म नहीं करना चाहती हैं. दीपिका ने बताया कि अब वो कॉमेडी और रॉमकॉम विषयों पर आधारित फिल्में करना चाहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका जल्दी ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नज़र आएंगी. इसमें में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘गंदी बात’ से भी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेंट पर वेब सीरीज…

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये