दीपिका पादुकोण पर जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ लेने का आरोप, भड़कीं स्वरा भास्कर

1 min


दीपिका पादुकोण जेएनयू

दीपिका पादुकोण एक पुराने विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक पुराने विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। आपको याद होगा कि फिल्म ‘छपाक के रिलीज़ होने से कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण CAA के खिलाफ हो रही प्रोटेस्ट में शामिल होने जेएनयू पहुंची थीं। ऐसे में दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर काफी विवाद हुआ था और उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था, यहां तक की उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी की गई थी। लेकिन, धीरे-धीरे ये विवाद शांत हुआ और दीपिका की फिल्म ‘छपाक’रिलीज़ हुई।

दीपिका इस मामले पर अभी तक बिलकुल शांत

वहीं, अब एक बार फिर से दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाने का मुद्दा चर्चा में आ गया है। दरअसल, पूर्व रॉ ऑफिसर एनके सूद ने दीपिका पादुकोण पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर जेएनयू प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। जिसके लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए दिए गए थे। अब पूर्व रॉ ऑफिसर के इस गंभीर आरोप के बाद दीपिका का जेएनयू मामला फिर से चर्चा में आ गया है। फिलहाल, दीपिका इस मामले पर अभी तक बिलकुल शांत हैं। लेकिन, हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगा दी है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा, ‘जेएनयू की Anti-CAA प्रोटेस्ट में जाने के लिए दीपिका पादुकोण ने 5 करोड़ रुपए लिए? तो वहीं स्वरा भास्कर जो करीब एक साल से CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रही थीं इस दौरान सिर्फ एक सी-ग्रेड वेब सीरीज़ ही कर पाईं..’। भगवान किसी को डिप्रेशन दे, लेकिन कम्युनिज़्म न दे’।

फिर भला स्वरा भास्कर कहां चुप बैठने वाली हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘बॉलीवुड के प्रति इस तरह की बेवकूफी भरी और झूठी बातें फैलाई जाती हैं, हम एक पब्लिक के तौर पर इन अफवाहों और षडयंत्र पर क्यों यकीन कर लेते हैं? चाहें वो बात कितनी ही अश्लील और फिज़ूल क्यों न हो…’। वहीं, अब देखना ये है कि दीपिका पादुकोण इस मामले पर अपनी चुप्पी कब तोड़ती हैं ?

ये भी पढ़ें- बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का फर्स्ट लुक रिलीज, इस बार बने हैं ‘साधु’


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये