दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय खेल दिवस पर करेंगी अपने स्पोर्ट्स एडिट क्लोजेट को लॉन्च

1 min


दीपिका पादुकोण स्पोर्ट्स एडिट

दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय खेल दिवस पर अपने क्लोजेट ‘स्पोर्ट्स एडिट’ को लॉन्च करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण राष्ट्रीय खेल दिवस यानी 29 अगस्त को अपने क्लोजेट स्पोर्ट्स एडिट का अनावरण करेंगी। दीपिका पादुकोण का ये कलेक्शन भारत के राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसमें दीपिका के पर्सनल कलेक्शन से चुने कुछ कपड़े और स्पोर्ट्स वियर शामिल होंगे। एक फिटनेस और स्पोर्ट्स लवर होने के नाते दीपिका ने हमेशा अपने फैंस को फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया है।

दीपिका के फैंस के लिये ट्रीट

दीपिका के इस कलेक्शन के साथ, उनके फैंस को स्वस्थ जीवन जीने का एक तरीका और फिटनेस के प्रति एक नया दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस कलेक्शन में स्टेपल टीज से लेकर परफॉरमन्स ओप्टीमायझिंग वर्कआउट वियर तक सबकुछ शामिल होगा,  दीपिका के फैंस के लिये ये एक ट्रीट होगी।

दीपिका पादुकोण स्पोर्ट्स एडिट

Source: Navodayatimes

इस अनाउंसमेंट के साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो भी शेयर की है। फोटो के कैप्शन में लिखा है, जब मैंने यह पहना था? इस कलेक्शन में कुछ सीमित संस्करण स्नीकर्स भी शामिल हैं, जिसको फैंस जरूर लेना चाहेंगे। इस कलेक्शन में एक विशेष पीस शामिल है‘ऑल हॉलो ईव’ पेअर है, जो बाजार में सबसे अधिक मांग वाले स्नीकर मोड में से एक है – यह सभी गुड कौज (चैरीटी) के लिए हो रहा है।

आपको बता दें कि ये दीपिका द्वारा शुरू की गई पहल है, जिसकी राशी उनके लव लाफ फाउंडेशन को जाएगी, जो मानसिक स्वास्थ्य की दिशा में काम करती है।

ये भी पढ़ें- रामगोपाल वर्मा खुद बना रहे हैं अपनी बायोपिक, सामने आया फर्स्ट लुक


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये