दीपिका पादुकोण भी लॉकडाउन में कर रही हैं वर्क फ्रॉम होम, सुन रही हैं ऑनलाइन स्क्रिप्ट

1 min


दीपिका पादुकोण ऑनलाइन वर्क

अपने पहले के प्रोजेक्ट्स पर ऑनलाइन काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण

कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए लॉकडाउन को दो महीने से भी ज्यादा समय हो गया है। ऐसे में ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी घर बैठे ही अपना काम कर रहे हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि इन दिनों दीपिक पादुकोण ऑनलाइन वर्क कर रही हैं। वो घर बैठे ही ऑनलाइन फिल्मों की स्क्रिप्ट सुन रही हैं।

ऑनलाइन स्क्रिप्ट सुन रही हैं दीपिका

जाहिर सी बात है कि दीपिका पादुकोण एक कलाकार हैं और वो अपने समय को कभी भी बर्बाद नहीं करना चाहेंगी। इसीलिए दीपिका पादिकोण ऑनलाइन वर्क कर रही हैं। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जो पहले से ही अनाउंस किए जा चुके हैं। अपने हर प्रोजेक्ट में अपने किरदार को परफेक्शन देने के लिए दीपिका अभी से उन प्रोजेक्ट्स और उन किरदारों पर ऑनलाइन काम कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CARjfQ3jZ-i/

बता दें कि अगर अभी लॉकडाउन नहीं होता तो दीपिका पादुकोण इन दिनों श्रीलंका में शकुन बत्रा की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही होतीं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी कास्ट किया गया है।  गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण अपने अबतक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। पद्मावत, रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पीकू, ओम शांति ओम, ये जवानी है दीवानी जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय से दीपिका लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

जल्द  ही 83  में नज़र आएंगी दीपिका

इसके अलावा दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वैसे दीपिका पादुकोण सोशल मीडियाा पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ेंअदा शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर किया दावा, कहा- अब लोगों में आएगा ये बड़ा बदलाव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये